Home News Delhi Man Sets Up Camera Suspecting Dad Of Black Magic Accidentally Films...

Delhi Man Sets Up Camera Suspecting Dad Of Black Magic Accidentally Films Him Raping Girl

0


Delhi Crime: दिल्ली के बुरारी से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसके बारे में जानकर आप चौंक जाएंगे. दरअसल बुरारी में रहने वाले परिवार में बेटे को शक था कि उसका पिता काला जादू करता है. इसलिए उसने उनकी जासूसी करने की ठानी, लिहाजा उसने उनके कमरे में कैमरा लगा दिया. कैमरा लगाने के बाद उसको पता चला कि उसके पिता एक लड़की से रेप करते हैं.

इसके बाद बेटे ने उस लड़की के साथ रेप का वीडियो लड़की के पिता को भेज कर शिकायत कर दी. जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई, इसके बाद पुलिस ने पिता-पुत्र दोनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है. 

क्या है पूरा मामला?
दिल्ली पुलिस के मुताबिक यह मामला तब प्रकाश में आया जब 27 जून को उनके पास 68 साल के एक बुजुर्ग की रेप करने को लेकर शिकायत मिली. शिकायत में कहा गया कि उनकी बेटी के साथ अप्रैल में बहला-फुसलाकर रेप की घटना हुई थी. 

इस मामले में जब आरोपियों से पूछताछ की गई तो बेटे ने बताया कि उसको लगता था उसके पिता जी काला जादू करते हैं, इसकी जांच के लिए उसने पिता के कमरे में कैमरा छुपाकर लगा दिया. इसके बाद जब उसने कैमरा ढूंढा तो पता चला कि वह रेप कर रहा हैं. जिससे बेटे ने उस वीडियो को पीड़िता के पिता के साथ शेयर कर दिया, लेकिन एक माइनर का वीडियो रिकॉर्ड करने के जुर्म में उसको भी गिरफ्तार कर लिया गया. 

मिर्जापुर वेब सीरिज से इंस्पायरड था
बुजुर्ग से जब पूछताछ की गई तो पता चला कि वह मिर्जापुर वेब सीरीज से प्रभावित था. जहां पर उसने कालीन भैय्या के पिताजी को घर में काम वाली का रेप करते हुए देखा था. पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग को गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. 

वहीं, एक अन्य व्यक्ति को भी इस मामले में जेल भेजा गया है, ये वही व्यक्ति है जिसने लड़की के परिवार को धमकाने की कोशिश की थी. पुलिस ने उसको एक अलग केस में गिरफ्तार किया है. 

Manipur Violence: क्या हालात में सुधार आया? राहुल गांधी के मणिपुर दौरे को असम के सीएम हिमंत ने बताया- वन डे 


NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version