YS Jagan Mohan Reddy Attack Case Andhra Pradesh Police arrests one accused in attack on CM Know details

Date:


Jagan Mohan Reddy Attack: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी पर हुए हमले के मामले में पुलिस ने एक आरोपी गिरफ्तार किया है. सीएम पर पत्थर फेंकने वाले की पहचान वड्डेरा कॉलोनी निवासी सतीश के रूप में हुई है, जिसे अब कोर्ट में पेश किया जाएगा. फिलहाल पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस घटना में कोई और भी शामिल था या नहीं? 

आरोपी सतीश ने आंध्र प्रदेश के सीएम पर उस समय पत्थर फेंका था, जब वह 13 अप्रैल की शाम को अजीत सिंह नगर के ढाबाकोटलू में एक चुनाव अभियान में हिस्सा ले रहे थे. इसी बीच, सीएम पर पत्थर फेंका गया था. हमले में सीएम जगन मोहन रेड्डी और विधायक वेल्लमपल्ली श्रीनिवास को चोट लगी थी. पत्थर मुख्यमंत्री के माथे पर लगा था और हमले में वह घायल हुए थे. बाद में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था. सीएम और विधायक श्रीनिवास का विजयवाड़ा के सरकारी जनरल अस्पताल में इलाज हुआ था और बाद में उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे गई थी.  

हमले के बाद 70 संदिग्धों से पूछताछ

विधायक की शिकायत के आधार पर अजीतसिंह नगर पुलिस ने आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया था. मामले में पुलिस ने 70 से अधिक संदिग्धों से पूछताछ की थी. पूछताछ के दौरान पुलिस ने सतीश को गिरफ्तार किया था.

पुलिस कमिश्नर ने क्या कुछ बताया?

पुलिस कमिश्नर कंथी राणा ने इससे पहले बताया था कि चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री पर हमला करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. जल्द ही आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या इस घटना में कोई और शामिल था या नहीं. साथ ही इस हमले के मकसद का भी पुलिस पता लगा रही है.

यह भी पढ़ें- Jagan Mohan Reddy: आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी के रोड शो पर पथराव, माथे पर लगी चोट


Nilesh Desai
Nilesh Desaihttps://www.TheNileshDesai.com
The Hindu Patrika is founded in 2016 by Mr. Nilesh Desai. This website is providing news and information mainly related to Hinduism. We appreciate if you send News, information or suggestion.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related