Home News Salman Khan House Firing Anuj Kumar Thapan Second post-mortem in Punjab ANN

Salman Khan House Firing Anuj Kumar Thapan Second post-mortem in Punjab ANN

0


Salman Khan House Firing: अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग के मामले में गिरफ्तारी के बाद पुलिस हिरासत में मृत पाये गए अनुज कुमार थापन का दूसरा पोस्टमार्टम हो गया है. थापन का ये पोस्टमार्टम  पंजाब के फरीदकोट इलाके में स्थित गुरु गोविंद सिंह मेडिकल कॉलेज में हुआ है. 

सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी के केस में पांच आरोपियों में से एक अनुज कुमार थापन के मुंबई क्राइम ब्रांच की कस्टडी में फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात बोली जा रही है, लेकिन थापन के परिवार वालों का कहना है कि वो ऐसा नहीं कर सकता. 

इससे पहले थापन का पोस्टमार्टम मुंबई के जेजे अस्पताल में हुआ था. इसके बाद थापन की मां रीता देवी की याचिका पर पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने दूसरा पोस्टमार्टम कराने की अनुमति दे दी. इस पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से साफ हो जाएगा कि अनुज कुमार थापन की हत्या हुई है या फिर उसने सुसाइड किया है. 

अनुज कुमार थापन के परिवार वालों का क्या कहना?
अनुज कुमार थापन परिवार वालों ने कहा था कि उन्हें मुंबई के जेजे अस्पताल में हुए पोस्टमार्टम पर भरोसा नहीं है. वहीं थापन के मामा ने एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए कहा कि बॉडी डीकंपोज होने से पहले दूसरे पोस्टमार्टम करना के लेकर हमने कोर्ट से आग्रह किया था. 

याचिकाकर्ता के वकील देवेंदर सिंह खुराना ने अदालत में दलील दी थी कि अनुज कुमार थापन का खात्मा एक साजिश के तहत किया गया और गड़बड़ी की किसी भी संभावना को खारिज करने के लिए यह आवश्यक है कि पोस्टमार्टम दोबारा कराया जाए.

पुलिस ने क्या कहा? 
अनुज की मौत मुंबई क्राइम ब्रांच की कस्टडी में 1 मई को हो गई थी. इसको लेकर पुलिस का कहना था कि अनुज ने टॉयलेट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.  वहीं जेजे अस्पताल ने पोस्टमोर्टम में पाया है कि अनुज की मौत फांसी के कारण ही हुई थी. 

ये भी पढ़ें- Salman Khan Residence Firing Case: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग केस में 5वां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स की मदद का आरोप


NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version