Home News Priyanka Gandhi On PM Modi Over Lok Sabha Election 2024 In UP...

Priyanka Gandhi On PM Modi Over Lok Sabha Election 2024 In UP Saharanpur

0


Priyanka Gandhi Interview: कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने बुधवार (17 अप्रैल, 2024) को कहा कि लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान पीएम मोदी लोगों के मुद्दे के बारे में बात नहीं करते.

प्रियंका गांधी ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा, ”लोकसभा चुनाव जनता का होना चाहिए. जनता के मुद्दे पर चुनाव होने चाहिए. पीएम मोदी और बीजेपी महंगाई की बात नहीं कर रहे. किसानों और महिलाओं की बात ही नहीं हो रही. सिर्फ ध्यान भटकाने की बात हो रही है.”

पीएम मोदी के डरने और घबराने की बात नहीं है के बयान पर प्रियंका गांधी ने सहारनपुर में कहा कि उनके (बीजेपी) नेता संविधान को बदलने की बात क्यों कर रहे हैं. संविधान बदलने पर आरक्षण का क्या होगा. हम तो वैसे भी नहीं डरते हैं.

प्रियंका गांधी ने क्या कहा?
प्रियंका गांधी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के इर्द-गिर्द सिर्फ हां में हां मिलाने वाले लोग हैं, क्योंकि वे मोदी से डरते हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को देश के किसानों, महिलाओं, युवाओं की तकलीफें नजर नहीं आती. 

प्रियंका गांधी ने आगे कहा कि आज किसान 10 हजार रुपये के कर्ज के लिए आत्महत्या कर रहा है और पीएम मोदी अरबपतियों के लाखों-करोड़ों के कर्ज माफ कर रहे हैं. भगवान श्री राम सत्ता’ के लिए नहीं, ‘सत्य के लिए लड़े. इसलिए हम उनकी पूजा करते हैं.

ये भी पढ़ें- Exclusive: ‘बीजेपी की टोपी उड़ जाएगी’, ABP C-Voter Survey पर क्या बोले संजय राउत?




NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version