Home News PM Modi NDA Meeting Speech Says World Know Whose Government Will Formed...

PM Modi NDA Meeting Speech Says World Know Whose Government Will Formed In Lok Sabha Elections 2024

0


NDA Meeting PM Modi Speech: अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गई हैं. विपक्षी एकता को करारा जवाब देने के लिए मंगलवार (18 जुलाई) को बीजेपी के नेतृत्व वाले गठबंधन एनडीए (NDA) ने भी बैठक कर अपनी ताकत का प्रदर्शन किया. 

एनडीए (NDA) की बैठक के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने अपने भाषण में विपक्ष को आड़े हाथ लेते हुए लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Elections) का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा, “2024 का चुनाव अब दूर नहीं है. देश के लोग मन बना चुके हैं कि तीसरी बार फिर एनडीए को ही अवसर देना है.”

2024 में एनडीए की जीत का जताया भरोसा 

पीएम मोदी ने कहा, “देश का मन आप जानते हैं लेकिन विदेश का मन भी बहुत कुछ संकेत दे रहा है. आम तौर पर जब भी किसी देश में चुनाव का समय पास आता है तो उसका बहुत बड़ा असर उसके वैश्विक संबंधों पर भी होता है. जो सरकार जाने वाली होती है उसमें कोई भी देश अपना समय और ताकत बर्बाद नहीं करता है लेकिन इस समय भारत का मामला कुछ अलग है.”

पीएम मोदी ने इन देशों का किया जिक्र

उन्होंने कहा, “सभी देशों को पता है कि भारत में कुछ ही महीनों में चुनाव होने जा रहे हैं. इसके बावजूद तमाम महत्वपूर्ण देश चाहे अमेरिका हो, फ्रांस हो, ऑस्ट्रेलिया हो, यूके हो या कोई और देश हो. सभी एनडीए सरकार के प्रतिनिधियों को बुला रहे हैं. तमाम देश भारत को मान और सम्मान दे रहे हैं. कितने ही देश भारत के साथ दूरगामी समझौते कर रहे हैं क्योंकि दुनिया के देशों को पता है कि भारत में जनमत किसके साथ है.” 

ये भी पढ़ें:

PM Modi Speech: ‘प्रणब दा, शरद पवार, गुलाम नबी आजाद और मुजफ्फर बेग…’, इन नेताओं का जिक्र कर क्या कुछ बोले पीएम मोदी?




NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version