Home News Mukhtar Ansari Death Political Reactions Akhilesh Yadav Samajwadi Party Pappu Yadav Congress...

Mukhtar Ansari Death Political Reactions Akhilesh Yadav Samajwadi Party Pappu Yadav Congress Know details

0


Mukhtar Ansari Death Political Reactions: माफिया से नेता बने मुख्तार अंसारी की मौत को कांग्रेस के नेता पप्पू यादव ने हत्या करार दिया. गुरुवार (28 मार्च, 2024) को उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर किए पोस्ट में लिखा, “पूर्व विधायक की सांस्थानिक हत्या कानून, संविधान और नैसर्गिक न्याय को दफ्न कर देने जैसा है.” वहीं, कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ ने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा, “पांच बार के विधायक रहे मुख्तार अंसारी के इंतकाल की खबर अफसोसनाक है. अल्लाह उनके समर्थकों और परिवार को सब्र अता करे. 

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता और मुख्तार अंसारी के कभी धुर विरोधी रहे अशोक सिंह ने कहा, “यह भगवान की सजा है.” इस बीच, समाजवादी पार्टी (सपा) ने भी दुख जताया है. यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली पार्टी ने एक्स पर लिखा- सपा के एक्स हैंडल से लिखा गया- पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी का इंतकाल, दुःखद है. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें. शोकाकुल परिजन को यह असीम दुःख सहने का संबल प्राप्त हो. विनम्र श्रद्धांजलि!

बांदा मेडिकल कॉलेज में पड़ा था पूर्व MLA को दिल का दौरा

माफिया से नेता बने मुख्तार अंसारी की गुरुवार (28 मार्च, 2024) को यूपी के बांदा मेडिकल कॉलेज में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. बांदा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य सुनील कौशल ने इस बारे में समाचार एजेंसी ‘पीटीआई-भाषा’ को फोन पर बताया, ”मेडिकल कॉलेज में दिल का दौरा पड़ने से अंसारी की मौत हुई है.” वैसे, इससे पहले दिन में मुख्तार अंसारी को तबीयत खराब होने के चलते फिर अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

बेहोशी की हालत में मुख्तार अंसारी ले जाए गए थे अस्पताल 

जेल की बैरक में तबीयत बिगड़ने के बाद जेल प्रशासन उसे रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचा था, जहां पूर्व विधायक की हालत गंभीर बताई जा रही थी. मेडिकल कॉलेज से जारी बुलेटिन के मुताबिक, विचाराधीन बंदी मुख्तार अंसारी पुत्र सुभानल्लाह अंसारी (उम्र 63 वर्ष) को जेलकर्मियों की ओर से गुरुवार रात 8:25 बजे रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में बेहोशी की हालत में लाया गया था. नौ डाक्टरों की टीम ने तत्काल मुख्तार अंसारी का इलाज करने की कोशिश की मगर इसी दौरान मौत हो गई.

यह भी पढ़ेंः कैसे तबाह हो गया मुख्तार अंसारी का अरबों का साम्राज्य?


NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version