Home News Lok Sabha elections 2024 K Annamalai target Congress regarding Ambani Adani pm...

Lok Sabha elections 2024 K Annamalai target Congress regarding Ambani Adani pm narendra modi Remark

0


K Annamalai Attack On Congress: तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के अन्नामलाई ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने देश के उद्योगपतियों को बदनाम करने का काम किया है. कांग्रेस के लिए ‘अंबानी-अडानी’ एक गंदा शब्द है. अन्नामलाई का ये बयान उस समय आया है, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर अंबानी और अडानी के साथ सौदा करने का आरोप लगाया है. 

हाल में ही इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के अन्नामलाई ने कहा, ‘2019 के बाद से कांग्रेस लगातार देश के उद्योगपतियों पर निशाना साध रही है. प्रधानमंत्री ने अपने भाषण के दौरान भी यही कहने की कोशिश की थी कि आप ने उन उद्योगपतियों से कितना पैसा लिया है, जिनके खिलाफ आप इतने समय से बोल रहे हैं.’ 

उन्होंने आगे कहा, ‘कांग्रेस के अनुसार उद्योगपति अवैध रूप से पैसा कमाते हैं. उनकी पार्टी के लिए अंबानी-अडानी एक गंदा शब्द है. उन्हें अब बताना होगा कि उन्होंने उद्योगपतियों से कितना पैसा लिया है?’

पीएम मोदी ने भी उठाए थे सवाल 

इससे पहले बुधवार (8 मई) को तेलंगाना के करीमनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जोरदार तरह से हमला बोलते हुए कहा था कि लोकसभा चुनाव की तारीख आने के बाद उन्होंने क्यों  अंबानी और अदाणी का नाम लेना बंद कर दिया. 

राहुल गांधी ने किया था पलटवार 

प्रधानमंत्री मोदी के इस बयान के बाद राहुल गांधी ने भी तीखा पलटवार किया था. सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कहा, ‘मोदी जी, क्या आप थोड़ा डरे हुए हैं? आम तौर पर आप बंद दरवाजों में अडानी और अंबानी के बारे में बात करते हैं, लेकिन पहली बार आपने सार्वजनिक रूप से अडानी और अंबानी के बारे में बात की है।’ उन्होंने आगे कहा कि आप को जानकारी होगी कि वो टेम्पो में पैसे देते हैं. क्या यह आप का निजी अनुभव है?”

यह भी पढ़ें: फिर बिगड़े नवनीत राणा के बोल, ओवैसी भाइयों को कहा- 15 सेकेंड के लिए पुलिस हटी तो फिर तुम दोनों….


NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version