Lok Sabha elections 2024 Congress leader Rahul Gandhi attacked PM Narendra Modi by showing emp Lota in Karnataka

Date:


Rahul Gandhi In Karnataka: लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण के तहत शुक्रवार (26 अप्रैल, 2024) को देशभर में वोटिंग हुई है. इस बीच, कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कर्नाटक के बीजापुर में जन सभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने खाली लोटा दिखाते हुए चोम्बू (बाहर से भरा हुआ और अंदर से खाली) को लेकर तंज कसा. उन्होंने कहा- कर्नाटक के लोगों को कुछ नहीं मिला. इन दिनों पीएम नरेंद्र मोदी भाषणों में बहुत घबराए हुए लगते हैं. शायद अगले कुछ दिनों में स्टेज पर ही उनके आंसू निकल आएं.

केरल के वायनाड से कांग्रेस सांसद ने बताया कि पीएम मोदी 24 घंटे आपका ध्यान भटकाने की कोशिश करते हैं. किसी दिन वह पाकिस्तान और चीन की बातें करेंगे. किसी दिन वह थाली बजाने को कहेंगे और मोबाइल की फ्लैश लाइट ऑन करने को कहेंगे. नरेंद्र मोदी ने बीते 10 साल में सिर्फ गरीबों से पैसा छीना है. उन्होंने देश के 22 लोगों को उतना धन दे दिया, जितना देश कि 70 करोड़ लोगों के पास है. हिंदुस्तान में एक फीसदी ऐसे लोग हैं, जो 40 फीसदी धन कंट्रोल करते हैं इसलिए कांग्रेस पार्टी बेरोजगारी और महंगाई मिटाकर आपको भागीदारी देगी. जितना पैसा नरेंद्र मोदी ने अरबपतियों को दिया है, उतना पैसा हम हिंदुस्तान के गरीबों को देंगे.

पीएम मोदी ने 20-25 लोगों को बनाया अरबपति बनाया’

राहुल गांधी ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी ने पिछले 10 साल में 20-25 लोगों को अरबपति बनाया है. उन्होंने एयरपोर्ट-पोर्ट, बिजली, खदान, सोलर-विंड पावर, डिफेंस सेक्टर. सब कुछ अडानी और उनके जैसे अरबपतियों को सौंप दिया है लेकिन गरीबों को कुछ नहीं दिया. कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी ने जो भी गारंटियां दी थीं. उसे पूरा कर दिखाया है. 

स्पीच के दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने पीएम नरेंद्र मोदी पर देश भर में बेरोजगारी और महगाई के मुद्दों से ध्यान भटकाने का आरोप लगाया. वह बोले कि जब विपक्षी गठबंधन इंडिया की सरकार बनेगी तो इन तमाम मुद्दों का समाधान किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:Lok Sabha Election 2024: दूसरे चरण का मतदान खत्म, यूपी में सबसे कम तो त्रिपुरा में सबसे ज्यादा, जानें राहुल गांधी की सीट पर कितनी हुई वोटिंग


Nilesh Desai
Nilesh Desaihttps://www.TheNileshDesai.com
The Hindu Patrika is founded in 2016 by Mr. Nilesh Desai. This website is providing news and information mainly related to Hinduism. We appreciate if you send News, information or suggestion.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Assault on Rafah would be strategic mistake, says UN Chief Guterres

Decrying Israel's floor offensive in Rafah, the United...

Visakhapatnam constituency, Lok Sabha elections: Know polling date, candidates and more

The Visakhapatnam One of Andhra Pradesh's 25 Lok...

IPL: Bollywood, sportsmen rule ad volumes

New Delhi: Cricket could also be a faith...

Dalal street ‘worry index’ jumps to highest level in 15 months | India News

Mumbai: (*15*)-related volatility is impacting Dalal Street sentiment,...