Home News Lok Sabha Election 2024 Akhilesh Yadav have gym equipment’s worth 5.5 lakhs...

Lok Sabha Election 2024 Akhilesh Yadav have gym equipment’s worth 5.5 lakhs Dimple Yadav Affidavit

0


Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) भी अपने पिता स्वर्गीय मुलायम सिंह की तरह ही फिटनेस को लेकर सजग रहते हैं.  इसके लिए वो भी नियमित एक्सरसाइज करते हैं.  उनका अपना छोटा जिम है, जिसमें वो एक्सरसाइज करते हैं. यहां लगी मशीनों की कीमत करीब पांच लाख रूपए है, इस बात का खुलासा उनकी पत्नी डिंपल यादव के चुनावी हलफनामे में किया गया है. 

अखिलेश अपने व्यस्त राजनीतिक जीवन के बावजूद एक्सरसाइज के लिए समय निकल लेते हैं. साइकिलिंग, जॉगिंग के अलावा मशीनों के जरिये वो फिट रहने के लिए खूब पसीना बहाते हैं. कई मौकों पर उन्हें साइकिल चलाते हुए देखा भी जा चुका है. अखिलेश यादव के पिता मुलायम सिंह पहलवान थे. अखिलेश 50 साल के हैं, लेकिन फिटनेस के लिए वह समय जरूर निकालते हैं. 

फिटनेस के लिए डाइट पर भी कंट्रोल 
इलेक्शन की वजह से फील्ड वर्क काफी होता है, इसलिए अखिलेश एक्सरसाइज के साथ डाइट भी हेल्थी लेते हैं.  वे ज्यादा ऑयली खाने से परहेज करते हैं. उन्हें फल खाने का बहुत शौक है. उन्हें पास्ता और छाछ भी काफी पसंद है. इसके अलावा वो काफी ज़्यादा पानी पीते हैं, ताकि गर्मी की वजह से उन्हें डी हाइड्रेशन न हो. 2019 में आम चुनावों के दौरान अखिलेश यादव ने एक कार्यक्रम में पत्रकार द्वारा फिटनेस सम्बन्धी पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने इस बात का जिक्र किया था.  

लाखों रुपए के कर्जदार हैं अखिलेश 
भले ही अखिलेश की संपत्ति करोड़ों रूपए की है और 75 हजार रुपए के फोन का वह इस्तेमाल करते हैं, लेकिन उनपर भी कर्ज है. डिंपल के हलफनामे के अनुसार अखिलेश पर 25 लाख रूपए से ज्यादा का कर्ज है. यही नहीं उनके नाम कोई भी फोर व्हीलर यानी कार नहीं है.

ये भी पढ़ें- क्या अमेठी से चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी? कर दिया खुलासा


NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version