Home News Uniform Civil Code AIMPLB And Religious Organisations Meet Telangana Cm Kcr Urge...

Uniform Civil Code AIMPLB And Religious Organisations Meet Telangana Cm Kcr Urge Him To Oppose Ucc

0


Uniform Civil Code: देश भर में यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर चर्चा तेज है. इसी बीच अब ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (AIAMPLB) तेलंगाना के प्रतिनिधिमंडल और धार्मिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर से सोमवार (10 जुलाई) को मुलाकात की. 

इस बैठक के दौरान सीएम केसीआर से समान नागरिक संहिता (Uniform Civil Code) का विरोध करने का आग्रह किया गया. इस प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के अध्यक्ष मौलाना खालिद सैफुल्लाह रहमानी ने किया.  

सीएम से मुलाकात के बाद क्या बोले असदुद्दीन ओवैसी?

सीएम से मुलाकात के बाद एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने बताया कि सीएम केसीआर से पीएम की तरफ से प्रस्तावित यूसीसी पर चर्चा की. उन्होंने सीएम को बताया कि यह न केवल मुस्लिम मुद्दा है बल्कि ईसाई मुद्दा भी है. 

ओवैसी ने कहा, “यूसीसी देश की सुंदरता और संस्कृति को खत्म कर देगा. अगर यूसीसी लागू किया जाएगा तो देश का बहुलवाद समाप्त हो जाएगा जो अच्छी बात नहीं है. पीएम मोदी, बीजेपी और आरएसएस को बहुलवाद पसंद नहीं है जो हमारे देश की खूबसूरती है.”

जगन मोहन रेड्डी से ओवैसी की अपील

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “सीएम केसीआर ने हमें आश्वासन दिया है कि वे यूसीसी का विरोध करेंगे. हम सीएम जगन मोहन रेड्डी से भी इसका विरोध करने की अपील करेंगे. सीएम केसीआर के साथ कई अन्य मुद्दों पर भी चर्चा हुई. 

ये भी पढ़ें:

Delhi Ordinance: दिल्ली अध्यादेश पर सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया नोटिस, केजरीवाल सरकार और केंद्र ने क्या दलीलें दी?




NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version