Home News rajnath singh targets rahul gandhi in kerala said doesn’t have courage to...

rajnath singh targets rahul gandhi in kerala said doesn’t have courage to contest elections from Amethi

0


Rajnath Singh Elections Rally: केरल में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी उत्तर प्रदेश से केरल चले आए हैं. दरअसल, राहुल गांधी केरल के वायनाड लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. बुधवार को, मीडिया से बातचीत के दौरान राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश के अमेठी से अपनी उम्मीदवारी पर एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि वह वही करेंगे जो पार्टी तय करेगी.

राजनाथ सिंह ने कहा, “मैं अपने भाई-बहनों को कहना चाहता हूं कि राहुल गांधी उत्तर प्रदेश से केरल की ओर पलायन करके चले आए हैं. राहुल गांधी में अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है. क्योंकि, राहुल गांधी पिछली बार अमेठी से लोकसभा की सीट हार गए थे, इसलिए इस बार उनमें वहां से चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है.”

राहुल गांधी इस बार नहीं जीतेंगे वायनाड- रक्षामंत्री

कांग्रेस नेता राहुल गांधी 2019 का लोकसभा चुनाव अमेठी से बीजेपी की स्मृति ईरानी से हार गए थे. हालांकि, उन्होंने केरल के वायनाड से जीत हासिल की. फिलहाल, कांग्रेस ने अभी तक अमेठी और रायबरेली लोकसभा सीट से अपने उम्मीदवारों का खुलासा नहीं किया है. पथानामथिट्टा लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए रक्षामंत्री ने कहा कि राहुल गांधी इस बार वायनाड से नहीं जीतेंगे. राजनाथ सिंह ने कहा, “मैंने सुना है कि वायनाड के लोगों ने उन्हें अपना सांसद नहीं बनाने का फैसला किया है.”

एके एंटनी हैं सिद्धांतवादी व्यक्ति- राजनाथ सिंह

राजनाथ सिंह बीजेपी उम्मीदवार अनिल एंटनी के लिए प्रचार करने पहुंचे थे, जो कांग्रेस नेता और पूर्व रक्षामंत्री एके एंटनी के बेटे हैं. राजनाथ सिंह ने कहा, “मैं जानता हूं कि एके एंटनी एक सिद्धांतवादी व्यक्ति हैं और मैं उनकी मजबूरियों को समझता हूं. उनके लिए अनिल एंटनी का समर्थन करना मुश्किल है. हालांकि, मैं उन्हें बताना चाहूंगा कि अनिल आपका बेटा है और आप उनके पिता हैं इसलिए मैं आपसे अनुरोध करना चाहूंगा कि आपका आशीर्वाद उनके साथ रहे.”

ये भी पढ़ें: EVM-VVPAT Hearing: ‘आशंकाओं को लेकर उठ रहा EVM पर सवाल, संभव नहीं मशीन से छेड़छाड़’, सुप्रीम कोर्ट में बोला EC


NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version