Home News PM Narendra Modi asks people make comfortable differently abled women in Telangana...

PM Narendra Modi asks people make comfortable differently abled women in Telangana lok sabha elections 2024 rally | PM Modi Rally in Telangana: रैली के बीच में दिव्यांग महिलाओं को देख पीएम मोदी ने क्यों कहा

0


PM Modi Rally in Telangana: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण की वोटिंग से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना के महबूबनगर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया. इस दौरान जब वे अगले पांच साल के लिए अपनी सरकार की ओर से किए जाने वाले कामों का गिना रहे थे, तभी पीएम मोदी की नजर रैली में बैठें दिव्यांगों पर पड़ी. इसके बाद पीएम मोदी ने अपने भाषण को रोककर सुरक्षाकर्मियों से उन दिव्यांगों के लिए बैठने की अच्छी व्यवस्थान करने के लिए कहा.

पीएम मोदी ने कहा कि मैं नहीं करूंगा भाषण

पीएम मोदी ने रैली में मौजूद दिव्यांग महिलाओं की ओर इशारा करते हुए कहा, “मैं तब तक आगे भाषण नहीं करूंगा जब तक इन दिव्यांग बहनों की व्यवस्था नहीं होती है. मैं इन बहनों की तकलीफें नहीं दे सकता हूं. पहले इन दिव्यांग बहनों की के लिए व्यवस्था करें.” इसके बाद पार्टी के पदाधिकारी ने उन दिव्यांग महिलाओं को सही जगह पर बैठाया और फिर पीएम मोदी ने अपना भाषण शुरू किया.

बीआरएस और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा

इसके बाद पीएम मोदी ने कहा, “अगले पांच सालों में तीन करोड़ नए घर बनाने की गारंटी. बीआरएस और कांग्रेस बहुत स्वार्थी पार्टियां रही है. उन्होंने अपने हितों को पूरा करने के लिए तेलंगाना के लोगों का इस्तेमाल किया. आपने 2009 में केसीआर को चुना, लेकिन तेलंगाना बनने के बाद वह आपको भूल गए. इसी तरह तेलंगाना के नए सीएम का भी आपसे कोई लेना-देना नहीं है. वह सिर्फ दिल्ली में बैठे आलाकमान को खुश करने में लगे हैं.”

पीएम मोदी ने कहा, “कांग्रेस बहुत सारे वादे करके सत्ता में आई थी, लेकिन सरकार बनने के बाद यह बीआरएस की फोटो कॉपी के अलावा कुछ नहीं रह गया. जो लूट बीआरएस ने सालों में की, कांग्रेस उसे कुछ ही महीनों में करने में कामयाब हो गई. यदि कांग्रेस पार्टी ने तेलंगाना के लोगों को कुछ दिया है, तो वह केवल विश्वासघात, विश्वासघात और विश्वासघात है.”

ये भी पढ़ें : Arvind Kejriwal Bail: सचिवालय में नो एंट्री, 50 हजार का बॉन्ड, जानिए- अरविंद केजरीवाल को किन-किन शर्तों पर मिली अंतरिम जमानत?




NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version