Home News PM Modi Snorkeling During Lakshadweep Visit Central Scheme Beneficiaries | PM Modi...

PM Modi Snorkeling During Lakshadweep Visit Central Scheme Beneficiaries | PM Modi Photos: पीएम मोदी ने लक्षद्वीप में की स्नॉर्कलिंग, कहा

0


PM Modi Lakshadweep Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लक्षद्वीप दौरे की दिलचस्प तस्वीरें शेयर की हैं. पीएम ने स्नॉर्कलिंग की फोटो शेयर करते हुए कहा कि जो लोग एडवेंचर करना चाहते हैं, उनकी लिस्ट में लक्षद्वीप होना चाहिए. मैंने स्नॉर्कलिंग का प्रयास किया. यह आनंददायक अनुभव था.

पीएम मोदी ने समुद्र किनारे सैर की तस्वीरें भी शेयर की हैं. फोटो में पीएम कुर्सी पर बैठे समुद्र का नजारा देखते नजर आ रहे हैं.

 

बीच पर पीएम मोदी

पीएम मोदी ने इसके अलावा केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से बातचीत की. इसमें आयुष्मान भारत, पीएम-किसान, पीएम-आवास और किसान क्रेडिट कार्ड जैसी योजनाओं से लाभान्वित लोग शामिल थे. 

 

बीच पर पीएम मोदी

पीएम मोदी ने दौरे की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि लक्षद्वीप सिर्फ द्वीपों का एक समूह नहीं है; यह परंपराओं की एक विरासत है और इसके लोगों की भावना का एक प्रमाण है. मेरी यात्रा सीखने और बढ़ने की एक समृद्ध यात्रा रही है. 

पीएम मोदी ने क्या कहा?
पीएम मोदी ने कहा कि मुझे लक्षद्वीप के लोगों के बीच रहने का अवसर मिला. मैं अभी भी इसके द्वीपों की अद्भुत सुंदरता और यहां के लोगों की अविश्वसनीय गर्मजोशी से आश्चर्यचकित हूं. मुझे अगत्ती, बंगाराम और कवरत्ती में लोगों से बातचीत करने का अवसर मिला. मैं द्वीप के लोगों को लिए धन्यवाद देता हूं.

 

बीच पर पीएम मोदी

क्या लक्ष्य है? 
पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार का लक्ष्य विकास के माध्यम से लोगों का जीवन का उत्थान करना है. भविष्य के बुनियादी ढांचे के निर्माण के अलावा बेहतर स्वास्थ्य देखभाल, तेज़ इंटरनेट और पीने के पानी के अवसर पैदा करने के साथ-साथ जीवंत स्थानीय संस्कृति का जश्न मनाने के बारे में भी है. वे इसी भावना को दर्शाते हैं. 

ये भी पढ़ें- Election 2024: ‘उनसे कौन भीख मांगने गया…’, पश्चिम बंगाल में दो सीटों के ऑफर पर अधीर रंजन का ममता पर पलटवार




NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version