Home News Lok Sabha Elections 2024 Telangana rally Amit Shah Congress BRS want rule...

Lok Sabha Elections 2024 Telangana rally Amit Shah Congress BRS want rule basis Sharia law

0


Amit Shah Targets Congress Over Muslim Remarks: मुस्लिम आरक्षण को लेकर पूरे देश में इस समय माहौल गर्म है. बीजेपी लगातार इस मुद्दे पर कांग्रेस को घेरने की कोशिश कर रही है. बीजेपी का आरोप है कि  कांग्रेस देश में शरिया कानून लागू करना चाहती है. इसी बीच आज (9 मई) तेलंगाना में रायगिरि की रैली के दौरान गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने आरोप लगाया है कि यह लोग (BRS,औवैसी और कांग्रेस)  शरिया और कुरान के आधार पर तेलंगाना में सरकार चलाना चाहते हैं.

रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, ‘तेलंगाना में कांग्रेस ने 4 प्रतिशत मुस्लिम आरक्षण देकर SC, ST और ओबीसी के आरक्षण पर डाका डालने का काम किया है. मैं आज कह जाता हूं कि आप बीजेपी को 10 से ज्यादा सीटें जिताइए, हम मुस्लिम आरक्षण को समाप्त करके SC, ST और ओबीसी का आरक्षण बढ़ाएंगे.”

लागू करना चाहते हैं शरिया कानून

तुष्टिकरण के मुद्दे पर BRS, औवैसी और कांग्रेस को घेरते हुए अमित शाह ने तुष्टिकरण की ABC का फुल फॉर्म भी बताया. उन्होंने कहा, A-ओवैसी, B-BRS,C-कांग्रेस. यह तीनों एक थाली के चट्टे बट्टे हैं. यह लोग हैदराबाद विमोचन दिवस नहीं मनाने देते हैं. ये लोग (BRS, औवैसी और कांग्रेस)  शरिया और कुरआन के आधार पर तेलंगाना को चलाना चाहते हैं

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी पर भी निशाना साधते हुए कहा, ‘2024 का चुनाव राहुल गांधी vs नरेंद्र मोदी का चुनाव है. यह चुनाव वोट फॉर जिहाद के विपरीत वोट फॉर विकास का चुनाव है. यह चुनाव राहुल गांधी की चाइनीज़ गारंटी के खिलाफ मोदी जी की भारतीय गारंटी का है.”

ये भी पढ़ें: Priyanka Gandhi on PM Modi: PM मोदी बोले- क्या कांग्रेस ने अडानी-अंबानी से टेंपो भरकर माल लिया, प्रियंका गांधी ने दिया ये जवाब




NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version