Home News Lok Sabha Elections 2024 Priyanka Gandhi targets Narendra modi statement My brother...

Lok Sabha Elections 2024 Priyanka Gandhi targets Narendra modi statement My brother is called prince he himself is emperor

0


Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने एबीपी न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश के लोकतंत्र को कमजोर करने का काम कर रही है. इसके साथ ही प्रियंका ने कहा कि आज पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा है कि राहुल गांधी अडानी अंबानी का नाम नहीं ले रहे हैं.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आगे कहा, ‘प्रधानमंत्री पिछले 2-4 दिनों में बहुत सफाई दे रहे हैं, क्यों दे रहे हैं?… मेरे भाई को शहजादे कहते हैं. खुद शहंशाह हैं…अगर कोई सिर्फ अपनी छवि के बल पर जनता के सामने जाता है तो एक दिन आएगा जब जनता समझेगी कि ये सिर्फ छवि थी असलियत क्या है. अब वो दिन आ रहा है तो घबराहट हो रही है. घबराहट हो रही है तो सफाई दे रहे हैं.

BJP की बड़े उद्योगपतियों के साथ है साठ गांठ- प्रियंका गांधी

जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि राहुल गांधी आए दिन अडानी-अंबानी की बात करते हैं, उनकी सच्चाई जनता के सामने रखते हैं. हर दिन हम आपको बताते हैं कि बीजेपी की बड़े उद्योगपतियों के साथ साठ गांठ है. उन्होंने अपने दोस्तों के 16 लाख करोड़ रुपये माफ कर दिए. प्रियंका गांधी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में किसान आत्महत्या कर रहे हैं लेकिन उनका कर्ज माफ नहीं हुआ.

क्या 10 सालों में आपके जीवन में तरक्की आई है?- प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, “पिछले 10 साल से आपने मोदी की सरकार को परखा है, प्रदेश और केंद्र में बीजेपी की सरकार रही. क्या इन 10 सालों में आपके जीवन में तरक्की आई? उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने आपको 5 किलो का राशन पकड़ा दिया. इससे आपका पेट तो भर जाता है लेकिन आपको इसे रोजगार नहीं मिलता, आप आत्मनिर्भर नहीं बन सकते. प्रियंका गांधी ने कहा कि अब समय आ गया है कि आप जागरूक बन जाएं.’

‘आपको अपने भविष्य के लिए वोट डालना चाहिए’

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने आगे कहा कि बीजेपी के लोग संविधान को बदलने की बात कर रहे हैं जब ये बात जनता के बीच में ज्यादा फैलने लगी, तब पीएम मोदी को लगा कि चुनाव में नुकसान हो जाएगा. इसलिए उन्होंने कहा कि हम संविधान नहीं बदलेंगे. लेकिन सच्चाई ये है कि इन्होंने बहुत से ऐसे काम किए हैं जिससे जनता कमजोर हुई है. प्रियंका ने कहा कि इसलिए आपको अपने भविष्य के लिए वोट डालना चाहिए.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Elections: ‘पक्षपाती अंपायर की तरह व्यवहार कर रहा चुनाव आयोग’, टीएमसी नेता डेरेक ओ’ब्रायन ने क्यों कही ये बात?




NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version