Lok Sabha Elections 2024 Mamata Banerjee allegations BJP on assassination attempt on TMC MP Abhishek Banerjee

Date:


Lok Sabha Election 2024: तृणमूल कांग्रेस (TMC) के राष्ट्रीय महासचिव और सांसद अभिषेक बनर्जी की हत्या के प्रयास के आरोपों और राजाराम रेगे की गिरफ्तारी को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है. पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने मंगलवार (23 अप्रैल) को कहा कि बीजेपी के गद्दारों में से एक ने कहा कि बम विस्फोट किया जाएगा. अगर आपको मुझसे शिकायत है तो आप हत्या कर सकते हैं.

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, पश्चिम बंगाल के बीरभूम में एक जनसभा के दौरान सीएम ममता बनर्जी ने दावा करते हुए कहा, ”आपने अभिषेक को मारने की कोशिश की, लेकिन हमें पहले ही पता चल गया. अभिषेक के घर की रेकी भी की गई, उससे मिलने का समय मांगा गया था, अगर अभिषेक उसे मिलने के लिए टाइम देता तो वह गोली मारकर भाग गया होता.” 

ममता बनर्जी ने BJP पर लगाया आरोप

ममता बनर्जी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग अपने खिलाफ बोलने वाले हर किसी को मार देना चाहते हैं या उन्हें सलाखों के पीछे डाल देना चाहते हैं. अगर आपको भरोसा है कि आप लोगों के वोटों से जीतेंगे तो लोगों को आतंकित करने की क्या जरूरत है.

क्या है मामला?

टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी के घर के बाहर की रेकी की गई थी. इस मामले में कोलकाता पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया था. पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार किए गए शख्स का नाम राजाराम रेगे है, जो एक आतंकी है.

पुलिस ने दावा किया कि राजाराम का कनेक्शन मुंबई हमलों के हैंडलर डेविड हेडली से भी था. राजाराम की गिरफ्तारी से पहले ममता बनर्जी ने अपने भतीजे की खुद की हत्या की आशंका जताई थी.

यह भी पढ़ें- Abhishek Banerjee : बंगाल में 26/11 जैसे हमले का प्लान! अभिषेक बनर्जी के घर के बाहर रेकी कर रहा आतंकी गिरफ्तार, ममता ने जताई थी हत्या की आशंका


Nilesh Desai
Nilesh Desaihttps://www.TheNileshDesai.com
The Hindu Patrika is founded in 2016 by Mr. Nilesh Desai. This website is providing news and information mainly related to Hinduism. We appreciate if you send News, information or suggestion.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

IMD predicts heatwave, rainfall in several states in coming days; check full forecast

Amid the continued heatwave situations in many components...

Delhi Police arrests Arun Reddy, handler of ‘Spirit of Congress’ X account

The Delhi Police on Friday arrested a Congress...

Predicted playing XI, live streaming particulars, weather and pitch report

Check out the live streaming particulars for match...

Australia dethrone India to become No. 1 ranked test team after annual rankings update

(*1*)Reigning ICC World Test Championship winners Australia have...