Home News Lok Sabha Elections 2024 BJP IT Cell Chief Amit Malviya Demand Rahul...

Lok Sabha Elections 2024 BJP IT Cell Chief Amit Malviya Demand Rahul Gandhi Apology From Rajput Community Know Why | Lok Sabha Elections 2024: राजपूतों पर राहुल गांधी ने अब ऐसा क्या कह दिया कि मच गया सियासी बवाल, बीजेपी बोली

0


Amit Malviya On Rahul Gandhi: लोकसभा चुनाव 2024 में राजनीतिक दलों और नेताओं की ओर से एक-दूसरे पर बयानों के बाण छोड़े जा रहे हैं. इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता अमित मालवीय ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी का राजपूत समाज पर दिए एक बयान का वीडियो शेयर किया है और राहुल गांधी से तुरंत राजपूत समाज से माफी की मांग की है.

अमित मालवीय ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष के इस बयान पर कहा है कि राहुल गांधी को इस आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए तुरंत राजपूत समुदाय से माफी मांगनी चाहिए. दरअसल, अमित मालवीय ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर राहुल गांधी के कर्नाटक के बेल्लारी में दिए भाषण की 24 सेकेंड की एक वीडियो क्लिप शेयर की है.

जिसमें वो ये कहते हुए सुनाई दे रहे है, “राजाओं महाराजाओं का राज था जो भी वह चाहते थे वह कर देते थे किसी की जमीन चाहिए होती थी, वह उठा कर ले जाते थे. कांग्रेस पार्टी और हमारे कार्यकर्ताओं ने देश की जनता के साथ मिलकर आजादी प्राप्त की लोकतंत्र लाये और देश को संविधान दिलवाया.”

पुरुषोत्तम रूपाला की टिप्पणी से राजपूत समाज में आक्रोश

इससे पहले राजपूत समाज को लेकर बीजेपी नेता पुरुषोत्तम रूपाला ने भी विवादित टिप्पणी की थी जिसके बाद राजपूत समाज में आक्रोश छाया हुआ है. उत्तर प्रदेश, राजस्थान और गुजरात जैसे राज्यों में इसका असर भी देखने को मिला. पुरुषोत्तम रूपाला की टिप्पणी के बाद बीजेपी के खिलाफ क्षत्रिय समाज लगातार विरोध कर रहा है. हालांकि पुरुषोत्तम रूपाला ने अपनी टिप्पणी पर माफी मांग ली है.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2024:सभा चुनाव की वोटिंग के दौरान BJP विधायक की दबंगई, BSF जवान और BLO को धमकाने का वीडियो वायरल




NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version