Home News Lok Sabha Elections 2024 Anurag Thakur hit out at Rahul Gandhi says...

Lok Sabha Elections 2024 Anurag Thakur hit out at Rahul Gandhi says not married and wants to steal your assets to give Muslims

0


Anurag Thakur Attacked Rahul Gandhi: लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण के मतदान से पहले भी बीजेपी के नेता कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर लगातार हमलावर हैं. अब केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी कहा है कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में देश की संपत्ति को मुसलमानों में बांटने का वादा किया है.

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में शनिवार (27 अप्रैल) को एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने राहुल गांधी पर भी हमला बोला. अनुराग ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी ने शादी नहीं की है, इसलिए आपके बच्चों की संपत्ति छीन कर मुसलमानों को दे देना चाहते हैं.

‘हमने भी मुसलमानों को अधिकार दिए लेकिन…’

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र में कांग्रेस के हाथ के साथ विदेशी ताकतों का भी हाथ नजर आता है, जो आपके बच्चों की संपत्ति मुसलमानों को देना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि वे (कांग्रेस) देश के परमाणु हथियार की ताकत को खत्म करना चाहते हैं. वे  देश को जातिवाद और क्षेत्रवाद पर बांटना चाहते हैं. 

बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने कहा कि ‘टुकड़े-टुकड़े’ गैंग ने कांग्रेस को पूरी तरह से घेर लिया है और उनकी विचारधारा को हाईजैक कर लिया है. आपको तय करना है कि आप कांग्रेस के ‘टुकड़े-टुकड़े’ गैंग के साथ जाना चाहते हैं या एक भारत, श्रेष्ठ भारत में विश्वास रखने वाले नरेंद्र मोदी के साथ. आपको तय करना है कि बच्चों की संपत्ति उनके पास रहनी चाहिए या मुसलमानों को मिलनी चाहिए. केंद्रीय मंत्री अनुराग ने कहा कि हमने मुसलमानों को सभी अधिकार दिए, लेकिन हमने इसे धर्म के आधार पर नहीं दिया, क्योंकि ये उनका अधिकार था.’



राजीव गांधी ने अपनी संपत्ति बचाने के लिए कानून बदल दिया’

पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का जिक्र करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि ये तथा कि जब इंदिरा गांधी की मौत होगी तो उनकी संपत्ति का 55 फीसदी हिस्सा सरकार को जाएगा. जब राजीव गांधी पीएम बने तो कानून था कि 55 फीसदी संपत्ति सरकार को मिलेगी, लेकिन उन्होंने इस कानून को खत्म कर दिया और अपनी संपत्ति बचा ली. अब राहुल गांधी ने शादी नहीं की इसलिए वे आपके बच्चों की संपत्ति छीनना चाहते हैं. गांधी परिवार वही करता है जो उन्हें सूट करता है.

ये भी पढ़ें:Lok Sabha Election 2024: ‘अगर आप बात मंगलसूत्र की करेंगे तो…’, असदुद्दीन ओवैसी का पीएम मोदी पर निशाना




NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version