Home News Lok Sabha Election Priyanka Gandhi Vadra talk about Pakistan and BJP know...

Lok Sabha Election Priyanka Gandhi Vadra talk about Pakistan and BJP know what she said

0


Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने केरल के पथानामथिट्टा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि भारत और पाकिस्तान दोनों एक साथ ही आजाद हुए थे, लेकिन दोनों के बीच अंतर साफ है.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘सबसे बड़ी बात, जिसने हमें एक साथ रखा है और जिसने हमारे देश की निरंतर प्रगति सुनिश्चित की है. वह यह है कि हम एक लोकतांत्रिक देश हैं. भाजपा हमेशा कहती है कि 70 सालों में क्या हुआ है. मुझे लगता है कि यह इस तथ्य से स्पष्ट है कि हमने एक मजबूत और जीवंत लोकतांत्रिक राष्ट्र का निर्माण किया है. पाकिस्तान को ही देख लीजिए, जो हमारे साथ ही आजाद हुआ था. वे कहां हैं और हम कहां हैं.

प्रियंका ने केरल को बताया अपना दूसरा घर

उन्होंने आगे कहा कि केरल आना हमेशा ही अच्छा रहा है. अब तो और भी अधिक, क्योंकि पिछले 5 वर्षों से मेरे भाई ने इस जगह को अपना दूसरा घर बना लिया है. हमारे यहां अलग-अलग धर्म, भाषाएं, जातियां और संस्कृतियां हैं. आज बहुत कम लोग हैं जिन्हें इस बात का अहसास है कि यह कितनी बड़ी उपलब्धि है कि हम एक-दूसरे के साथ खुशी-खुशी रहते हुए यहां तक आए हैं.

प्रियंका ने मोदी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

प्रियंका ने केंद्र की मोदी सरकार को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में हर संस्था कमजोर हो गई है या लगभग नष्ट हो गई है. हमारा मीडिया पूरी तरह से पीएम के बेहद अमीर दोस्तों द्वारा नियंत्रित है, जो उद्योग के एक बड़े क्षेत्र को भी नियंत्रित करते हैं. हमारी न्यायपालिका को धमकाया जाता है और एजेंसियों का इस्तेमाल विपक्ष को परेशान करने के लिए किया जाता है. प्रधानमंत्री और उनके सहयोगी भारत के संविधान को बदलने की बात करते हैं, वे हमारे लोकतंत्र में आपकी भागीदारी को कमजोर करना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: अगर हुई इंडिया गठबंधन की जीत तो राहुल गांधी होंगे प्रधानमंत्री पद के दावेदार, कांग्रेस के इस दिग्गज ने बताई आगे की रणनीति




NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version