Home News Lok Sabha Election 2024 Upendra Kushwaha reaction to Bhojpuri star Pawan Singh...

Lok Sabha Election 2024 Upendra Kushwaha reaction to Bhojpuri star Pawan Singh rally in Karakat

0


Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के सियासी मैदान में भोजपुरी स्टार पवन सिंह आ गए हैं. भोजपुरी स्टार बिहार के काराकट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. मंगलवार 23 अप्रैल को उन्होंने रोड शो किया. उनका ये रोड शो करीब 100 किलोमीटर लंबा था, जिसमें करीब 100 गाड़ियां शामिल हुई. पवन सिंह अपनी 2 करोड़ की लग्जरी कार रेंज रोवर में सवार होकर रोड शो में शामिल हुए. रोड शो के दौरान उन पर बुलडोजर के जरिए फूलों की बारिश की गई. 

पवन सिंह का काफिला जब काराकट लोकसभा एरिया में पहुंचा तो उनको देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. उनको 51 किलो के फूलो का हार पहनाया गया. इसके बाद उनका काफिला लोगों के बीच से होकर आगे बढ़ता जा रहा था. पवन सिंह का काफिला नासरीगंज से गोराड़ी होते हुए काराकट पहुंचा. इसके बाद उनका काफिला बिक्रमगंज, नोखा, राजपुर के बाद अकोढ़ीगोला के रास्ते डेहरी ऑन सोन पहुंच गया. पवन सिंह डेहरी ऑन सोन के बाद औरंगाबाद पहुंचे. कहा जा रहा है हि काराकट से उम्मीदवार बारूण नवीनगर में रात को रूकेंगे.

पवन सिंह की प्रॉपर्टी

पवन सिंह गाने और एक्टिंग के जरिए भारी रकम वसूल करते हैं. वो एक फिल्म के लिए 40 से 50 लाख रुपए चार्ज करते हैं. इसके साथ ही उनके एक गाने की फीस 2 से 3 लाख रुपए होती है. उनके पास बिहार और मुबंई दोनों जगह आलीशान मकान हैं. वहीं, उनके पास आरा जिले में भी घर है. भोजपुरी स्टार के मुंबई के घर की कीमत 3 करोड़ बताई जाती है. वहीं मीडिया रिपोर्ट की माने तो पवन सिंह हर साल करीब 3 से 5 करोड़ कमाते हैं. पवन सिंह कारों के भी शौकीन हैं. उनके पास 28 लाख की कीमत वाली Mercedes-Benz GLE 250d है. इसके साथ ही दूसरी कार 25 से 30 लाख की है जो टोयोटा फॉरच्यूनर कार है. महिन्द्रा स्कॉर्पियो का भी नाम है जिसक कीमत करीब 14 लाख है. 

ये भी पढ़ें- Election Fact Check: क्या पीएम मोदी को भीड़ से शख्स ने किए अभद्र इशारे? जानिए क्या है इस वायरल तस्वीर का सच


NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version