Home News Lok Sabha Election 2024 Rajnath Singh Dinosaurs remarks on Congress says party...

Lok Sabha Election 2024 Rajnath Singh Dinosaurs remarks on Congress says party now bigg boss house

0


Lok Sabha Election 2024 Phase 3 Campaign: लोकसभा चुनाव 2024 के दो चरणों के लिए वोटिंग हो गई है, जबकि तीसरे चरण के लिए तूफानी प्रचार जारी है. इस बीच रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने उत्तराखंड में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर तीखा प्रहार करते हुए कई हमले किए. 

उत्तराखंड की नैनीताल उधमसिंह नगर संसदीय सीट पर BJP प्रत्याशी अजय भट्ट (Ajaya Bhatt) के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने काशीपुर पहुंचे केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने कांग्रेस को आने वाले दिनों में विलुप्त होने वाला बताया.

जिस तरह से डायनासोर विलुप्त, वैसे ही कांग्रेस

राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने कहा कि जिस प्रकार दुनिया से डायनासोर लुप्त हो गया, वैसे ही कांग्रेस लुप्त हो जाएगी. हरीश रावत (Harish Rawat) ने खुद ही कह दिया कांग्रेस सुस्त हो गई है. कांग्रेस बिग बॉस शो का घर (Congress Big Boss Show) बनी है. हर दिन एक-दूसरे के कपड़े फाड़ रही है. जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने कहा कि काशीपुर की जनता का विश्वास बता रहा है कि जन-जन को मोदी जी की गारंटी पर पूरा भरोसा है. 

‘तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं नरेंद्र मोदी’

राजनाथ सिंह ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के दूरदर्शी नेतृत्व में देश के सभी नागरिकों तक सरकार की योजनाएं पहुंच रही हैं. BJP सरकार ने ‘अंत्योदय एवं गरीब कल्याण’ के लक्ष्य को प्राप्त करने की दिशा में ऐतिहासिक कार्य किए हैं. उन्होंने कहा कि 70 साल तक केवल एक परिवार की चिंता करने वाली पार्टी के कारनामों के बारे में जनता अब जान चुकी है. निश्चित तौर पर जनता नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री चुनने जा रही है.

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: ‘तुष्टीकरण के आगे कांग्रेस ने टेक दिए घुटने’, बोले पीएम मोदी, नेहा हत्याकांड पर कही ये बात


NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version