Home News Lok Sabha Election 2024 Phase 1 voting BJP Nagpur candidate Nitin Gadkari...

Lok Sabha Election 2024 Phase 1 voting BJP Nagpur candidate Nitin Gadkari latest statement on muslim dalit

0


Lok Sabha Election 2024 Phase 1 Voting: अपने काम और बेबाकी के लिए मशहूर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी एक बार फिर नागपुर लोकसभा सीट से मैदान में हैं. इस सीट से लगातार दो बार चुनाव जीत रहे गडकरी को बीजेपी ने तीसरी बार भी उम्मीदवार बनाया है. नागपुर सीट के लिए पहले चरण के तहत आज (19 अप्रैल, 2024) को वोटिंग हो रही है.

इन सबके बीच नितिन गडकरी का एक बयान इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. इसमें केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री गडकरी कह रहे हैं कि अगर किसी को लगता है कि मेरे साथ कोई भेदभाव हुआ है तो मुझे वोट देने की जरूरत नहीं है. मुझे भी जो पहचान रहा है, वह नागपुर के लोग हैं.

‘अगर मैंने काम किया है तो ही वोट दें’

नितिन गडकरी ने आगे कहा, “पिछले दस वर्षों में यदि मैंने नागपुर के अंदर किसी के साथ कोई भेदभाव किया हो या दलितों और मुसलमानों के साथ अन्याय किया है तो मुझे वोट देने की कोई जरूरत नहीं है. यदि मैंने पूरी निष्ठा के साथ काम किया है तो ही मुझे अपना वोट दें.”

16 अप्रैल को चुनाव प्रचार के दौरान की थी टिप्पणी

नितिन गडकरी अयोध्या में बने राम मंदिर पर भी बोले. उन्होंने कहा, पूरे देश के लिए यह बेहद खुशी की बात है कि भगवान राम की जन्मभूमि पर राम मंदिर का निर्माण हो गया है. उन्हीं के आशीर्वाद से हमने राम राज की स्थापना का संकल्प लिया है. बताया जा रहा है कि नितिन गडकरी का यह भाषण मंगलवार (16 अप्रैल 2024) का है.

फरवरी में भी एक टिप्पणी की वजह से आए थे चर्चा में

नितिन गडकरी इससे पहले भी कई टिप्पणियों की वजह से चर्चा में रहे हैं. इनमें से कुछ टिप्पणियां ऐसी रही हैं जो बीजेपी सरकार के खिलाफ ही फिट बैठती दिखी हैं. फरवरी 2024 में ही उन्होंने कहा था कि नेताओं के बीच विचारधारा में गिरावट लोकतंत्र के लिए अच्छा नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा था, “जो अच्छा काम करता है उसे कभी सम्मान नहीं मिलता. मैं हमेशा मजाक में कहता हूं कि चाहे किसी भी पार्टी की सरकार हो, एक बात तय है कि जो अच्छा काम करता है उसे कभी सम्मान नहीं मिलता और जो बुरा काम करता है उसे कभी सजा नहीं मिलती.’’

ये भी पढ़ें

Lok Sabha Election 2024: क्यों ‘कांटों भरी राह’ है BJP के लिए पहले चरण का चुनाव? इन सीटों कभी नहीं खिला है ‘कमल’


NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version