Home News Lok Sabha Election 2024 BJP Tejasvi Surya attacks Congress Sonia Gandhi Rahul...

Lok Sabha Election 2024 BJP Tejasvi Surya attacks Congress Sonia Gandhi Rahul Gandhi Sam Pitroda for Narendra Modi comments amid Inherent Tax Controversy

0


Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग से पहले दक्षिण बेंगलुरू से सांसद और बीजेपी प्रत्याशी तेजस्वी सूर्या ने ABP न्यूज से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस, राहुल गांधी और डीके शिवकुमार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि डीके शिवकुमार दिन में सपने देख रहे हैं.

तेजस्वी सूर्या ने पीएम मोदी के खिलाफ राहुल गांधी की भाषा पर भी आपत्ति जताई. उन्होंने कहा कि आप राहुल गांधी और कांग्रेस से और क्या ही उम्मीद कर सकते हैं. सोनिया गांधी के बयान मौत के सौदागर से लेकर अब तक सिर्फ पीएम मोदी पर पर्सनल हमले किए गए हैं.

सैम पित्रोदा के बयान पर दागे सवाल

तेजस्वी सूर्या ने इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के चीफ सैम पित्रोदा के विरासत टैक्स वाले बयान पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि बीजेपी लोगों के विकास की बात करती है, तब ये विरासत टैक्स जैसे मुद्दे को बीच में लाकर चुनाव को डायवर्ट करना चाहते हैं. 

‘धार्मिक राजनीति करती है कांग्रेस’

ABP न्यूज से खास बातचीत में उन्होंने कहा, ”पीएम और हिंदू-मुसलमान पर जब मनमोहन सिंह ने कहा था कि संपत्ति पर मुसलमानों का हक है तब तो आपने कुछ नहीं कहा. पीएम ने उसको रेफर कर दिया तो अब मुद्दा बना रहे. सच ये है कि मुसलमान वोट बैंक के लिए धार्मिक राजनीति कांग्रेस करती आई है, हम नहीं.”

नेहा मर्डर को लेकर बरसे तेजस्वी सूर्या

बीजेपी उम्मीदवार के मुताबिक, ”100 फीसदी हम पीएम मोदी के नेतृत्व में 400 प्लस सीटों पर जीत हासिल करेंगे. हम क्या जनता खुद दिलाएगी 400 प्लस सीटें.” उन्होंने नेहा मर्डर को लेकर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, ”बीजेपी ने मामले को लव जिहाद नहीं कहा था, खुद उस लड़की के पिता ने इसे लव जिहाद कहा था, जिसे अब कांग्रेस पर्दा डाल रही है. वह खुद पार्षद के साथ मुस्लिम तुष्टीकरण के लिए खड़े नहीं हो रहे है.”

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: ‘जिससे आप गलत बयानबाजी न करें’, मिलकर समझाएंगे कांग्रेस का न्याय पत्र, मल्लिकार्जुन खरगे की PM नरेंद्र मोदी को चिट्ठी


NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version