Kunal Ghosh Slams Adhir Ranjan Chowdhury Over Allegation On Mamata Banerjee Says Congress Maintain Line Of INDIA Alliance

Date:


TMC Slams Congress: पश्चिम बंगाल में डेंगू के बढ़ते मामलों को लेकर कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) चीफ और राज्य की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा. अधीर रंजन चौधरी के इस बयान पर अब टीएमसी ने पलटवार किया है.

टीएमसी नेता कुणाल घोष ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए अधीर रंजन चौधरी और बंगाल कांग्रेस को विपक्षी दलों के गठबंधन I.N.D.I.A. की सीमा में रहने की हिदायत दी. इसके साथ ही टीएमसी नेता ने कांग्रेस पर दोहरे मापदंड अपनाने का आरोप लगाया.

कुणाल घोष ने सुनाई कांग्रेस को दो टूक
कुणाल घोष ने कहा, ‘अधीर रंजन चौधरी और राज्य कांग्रेस को विपक्षी गठबंधन इंडिया की सीमा में रहना चाहिए. वो दोहरे मापदंड वाली नीति अपना रहे हैं. विपक्षी गठबंधन के मुख्य नेताओं को इस समस्या के बारे में सोचना चाहिए.’

कांग्रेस और सीपीआईएम पर लगाया बीजेपी की मदद का आरोप 
उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी विपक्षी गठबंधन इंडिया और कांग्रेस के मुख्य नेताओं का सहयोग कर रहे हैं.घोष ने आगे कहा कि पश्चिम बंगाल में कांग्रेस नेतृत्व सीपीआईएम के साथ गठबंधन कर बीजेपी की मदद कर रही है. जो (बीजेपी) टीएमसी को परेशान करने का काम कर रही है.

बंगाल में ममता बनर्जी ने फैलाया डेंगू- अधीर रंजन
अधीर रंजन चौधरी ने एएनआई से बातचीत में पश्चिम बंगाल में फैले डेंगू को ममता बनर्जी की देन बताया. उन्होंने कहा, ‘ये गवर्नमेंट स्पॉन्सर डेंगू है. बंगाल के लोग भगवान के भरोसे जी रहे हैं, हम कुछ नहीं कर सकते हैं. बंगाल में डेंगू ने महामारी का रूप ले लिया. इसकी जिम्मेदारी ममता सरकार को लेनी होगी.’

बंगाल में डेंगू मचा रहा कोहराम
पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार ने सोमवार (25 सितंबर) को करीब एक लाख कर्मचारियों की छुट्टियां अगले आदेश तक के लिए रद्द कर दी हैं. ये सभी कर्मचारी स्वास्थ्य, पीएचई, पीडब्ल्यूडी, अर्बन डेवलपमेंट और पंचायत विभाग से जुड़े हैं. इसके साथ ही डेंगू को लेकर जरूरी प्रोटोकॉल जारी कर दिया है.

ये भी पढ़ें:

पश्चिम बंगाल में डेंगू मचा रहा कोहराम, अधीर रंजन चौधरी ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, जानें क्या कुछ कहा?


Nilesh Desai
Nilesh Desaihttps://www.TheNileshDesai.com
The Hindu Patrika is founded in 2016 by Mr. Nilesh Desai. This website is providing news and information mainly related to Hinduism. We appreciate if you send News, information or suggestion.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related