Home News Kangana Ranaut slams Uddhav Thackeray on bulldozer action her house Lok Sabha...

Kangana Ranaut slams Uddhav Thackeray on bulldozer action her house Lok Sabha Election 2024 mandi bjp candidate

0


Kangana Ranaut News: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने गुरुवार (11 अप्रैल) को शिवसेना (यूबीटी) चीफ उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा. कंगना रनौत ने कहा, ”आज में सब पप्पुओं को चुनौती देती हूं. यह तुम्हारे मां-बाप की रियासत नहीं है कि मुझे तुम डरा-धमकाकर के भेज दोगे. यह पीएम मोदी का नया भारत है.”

कंगना रनौत ने अपने घर तोड़ने का किया जिक्र

लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल की मंडी सीट से बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे को निशाने पर लेते हुए कहा, ”ऐसे राजा बेटा मुझे हर जगह मिले हैं. फिल्म इंडस्ट्री में भी मुझे कई राजा बेटा मिले, जिनके खिलाफ मुंबई में भी मैंने आवाज उठाई.”

उन्होंने कहा, “इन राजा बेटाओं ने मुझे नहीं, मैंने ही ऐसे को अपनी फिल्म से ही गायब कर दिया. फिर एक और पप्पू मेरी जिंदगी में आए और यहां तक की मेरा घर भी तोड़ दिया..”

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा, “जो नए लोग हैं या जो बाहरी लोग हैं उन्हें राजनीति में मौका मिलना चाहिए. फिल्म इंडस्ट्री में भी मेरा वंशवाद के साथ संघर्ष रहा है. वे (विपक्ष) डरे हुए हैं, अगर डरे हुए नहीं होते तो महिलाओं पर टिप्पणी नहीं करते. जैसा कि मुझे हमेशा वंशवाद से जुझना पड़ा है, लगता है यहां भी मुझे वंशवाद से जुझना पड़ेगा.”

‘हिमाचल में टूटती-फूटती सरकार है’

बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत ने कहा, “हिमाचल प्रदेश में भी कांग्रेस की टूटती-फूटती सरकार है, जो कभी भी यहां से जा सकती है. उनके पास जनता को दिखाने के लिए कोई काम नहीं है. इस क्षेत्र का विकास ही हमारा मुद्दा है.”

मनाली में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा, “आज नवरात्रि का तीसरा दिन है. पूरा देश देवी और नारी की पूजा कर रहा है, लेकिन नवरात्रि के दौरान भी कांग्रेस की महिला विरोधी विचारधारा पर विराम नहीं लगा है. जिस दिन से मंडी लोकसभा सीट से मेरे नाम की घोषणा हुई है, तब से वे मुझे अपमानित करने में अपने दिन-रात एक कर दिए हैं.”

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2024: अमेठी में प्रत्याशी घोषित करने में कांग्रेस क्यों कर रही देरी? स्मृति ईरानी ने खोल दिया राज


NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version