Home News Jammu Kashmir Bihari Labourer Raja Shah shot dead by terrorists in Anantnag...

Jammu Kashmir Bihari Labourer Raja Shah shot dead by terrorists in Anantnag – Jammu Kashmir: अनंतनाग में आतंकी हमला! बिहार के मजदूर की मौत, बोले गुलाम नबी आजाद

0


Jammu Kashmir Latest News: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में बुधवार (17 अप्रैल, 2024) शाम आतंकी हमला हुआ. इस अटैक में एक गैर-स्थानीय मजदूर की जान चली गई. समाचार एजेंसी पीटीआई ने इस बात की पुष्टि की है. मृतक की पहचान बिहार के रहने वाले राजा शाह के रूप में हुई है.

जानकारी के मुताबिक, आतंकियों ने राजा शाह पर क्लोज रेंज से फायरिंग की थी. हमले के दौरान उसे दो गोलियां लगीं. एक बुलेट उसके गले में लगी, जबकि दूसरी पेट में लगी थी. आनन-फानन उसे घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां उसे बचाया नहीं जा सका.  

गुलाम नबी आजाद ने आतंकी हमले की कड़ी निंदा की

जिस जगह आतंकियों ने उसे निशाना बनाया था, फिलहाल उस इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. सुरक्षाबल फिलहाल हमलावरों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान चला रहे हैं. इस बीच, जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के मुखिया गुलाम नबी आजाद ने इस हमले की कड़ी निंदा की है. उन्होंने कहा कि यह सब (आतंकी गतिविधियां) रुकना चाहिए. लोग शांति चाहते हैं पर आतंकी शांति नहीं चाहते हैं. हमें इसके खिलाफ एकजुट होकर खड़ा होना होगा.

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में दो संदिग्ध आतंकी अरेस्ट

इस बीच, सेना के हवाले से समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट में बताया गया कि अनंतनाग से बुधवार को दो संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार किए गए. दोनों के कब्जे से हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए हैं. श्रीनगर में सेना की चिनार कोर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पोस्ट में बताया, “विशिष्ट खुफिया जानकारी पर, 17 अप्रैल को अनंतनाग के नैना, बिजबेहरा में सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस की ओर से संयुक्त अभियान शुरू किया गया था. दो संदिग्ध धरे गए हैं और उनके कब्जे से एक हथियार, एक हथगोला और अन्य सामग्री जब्त की गई.”

यह भी पढ़ेंः पहले चरण के ये महारथी, मंत्री, पूर्व मंत्री से पार्टी प्रमुख तक इन VVIP उम्मीदवारों की दांव पर लगी है साख




NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version