Home News Jammu And Kashmir Army Exposes Pakistan ISI Plans Spread Terror Women Juveniles

Jammu And Kashmir Army Exposes Pakistan ISI Plans Spread Terror Women Juveniles

0


Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर में आतंकी संगठन लगातार लोगों में डर पैदा करने और शांति भंग करने के लिए नए-नए तरीके ढूंढ रहे हैं. यही वजह है कि पाकिस्तानी संगठन इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस यानी आईएसआई अब महिलाओं, लड़कियों और किशोरों को अपना निशाना बनाने की कोशिश कर रहे हैं. इतना ही नहीं पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई आतंकवादी समूहों के हथियार, ड्रग्स और संदेश ले जाने के लिए महिलाओं और किशोरों का इस्तेमाल कर रही है. 

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, चिनार कॉर्प्स के जनरल ऑफिसर कमांडिंग लेफ्टिनेंट जनरल अमरदीप सिंह औजला ने बताया कि सुरक्षाबलों को सतर्क रहने की जरूरत है क्योंकि नया खतरा यह है कि महिलाओं और किशोरों का इस्तेमाल संदेश, ड्रग्स और हथियार ले जाने के लिए किया जा रहा है. यह साजिश एलओसी के पार बैठे लोग रच रहे हैं. 

‘दूसरी एजेंसियों के साथ मिलकर निपटने का कर रहे काम’

लेफ्टिनेंट जनरल अमरदीप सिंह औजला के मुताबिक, सेना ने कुछ ऐसे मामलों का पता लगाया है, जिसमें यह बात सामने आई है कि मैसेज, ड्रग्स और कभी-कभी हथियार ले जाने के लिए महिलाओं, लड़कियों और किशोरों को भर्ती किया जा रहा है. साथ ही अमरदीप सिंह औजला ने बताया कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई की ये नई चाल है. हम दूसरी एजेंसियों के साथ मिलकर इससे निपटने पर काम कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें:-

Tamil Nadu: अमित शाह ने क्यों कांग्रेस और डीएमके को कहा ‘2G, 3G, 4G’ पार्टियां? गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां 


NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version