Home News HD Deve Gowda praises PM Narendra Modi said no India leaders have...

HD Deve Gowda praises PM Narendra Modi said no India leaders have capacity to be Prime Minister of India Lok Sabha elections 2024 | HD Deve Gowda On PM Modi: इस पूर्व प्रधानमंत्री ने कर दी भविष्यवाणी, बोले

0


HD Deve Gowda Praises PM Modi: लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण के मतदान की तारीख (19 अप्रैल) करीब आ गई है. देश का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा, यह आज देश में चर्चा का सबसे बड़ा मुद्दा है. इस बीच देश के पूर्व प्रधानमंत्री और कर्नाटक की मुख्य राजनीतिक पार्टी जेडीएस के प्रमुख एचडी देवगौड़ा ने बड़ी भविष्यवाणी की है.

उन्होंने विपक्षी दलों के इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा है कि विपक्ष में ऐसा कोई नहीं है जिसमें भारत का प्रधानमंत्री बनने की क्षमता हो. एकमात्र नरेंद्र मोदी ही देश के प्रधानमंत्री बन सकते हैं. वरिष्ठ नेता देवगौड़ा ने कहा है कि पीएम मोदी ही एकमात्र विकल्प हैं.

‘नरेंद्र मोदी ही बनेंगे देश के अगले प्रधानमंत्री’

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक 91 वर्षीय राजनेता देवगौड़ा ने कहा है कि एक बार फिर नरेंद्र मोदी ही इस देश के प्रधानमंत्री होंगे क्योंकि पूरा देश उन्हें पसंद कर रहा है. अपने 67 सालों के राजनीतिक अनुभव का जिक्र करते हुए देवगौड़ा ने कहा कि जेडीएस और बीजेपी एक साथ मिलकर लोगों की उम्मीदें पूरी करने के लिए काम करेंगे.

200 सालों में कर्नाटक से कोई न्याय नहीं हुआ’

कर्नाटक में कांग्रेस के “न्याय के आश्वासन” पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि पिछले 200 सालों से कोई न्याय नहीं हुआ है. कावेरी जल विवाद का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि अब हमें उम्मीद है कि इसका समाधान होगा.  उन्होंने कहा कि कर्नाटक के साथ अगर कोई न्याय कर सकता है, कावेरी मुद्दे का समाधान कर सकता है तो वह पीएम नरेंद्र मोदी हैं और मैं इसे लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हूं.

बीजेपी के साथ मिलकर काम करती रहेगी जेडीएस’

बता दें कि इस बार लोकसभा चुनाव में जेडीएस ने बीजेपी के साथ गठबंधन किया है और एनडीए का हिस्सा है. चुनाव के बाद भी यह गठबंधन बरकरार रहेगा या टूट जाएगा, इस बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, “बिल्कुल दोनों दल एक साथ रहेंगे और मिलकर लोगों की उम्मीदों को पूरा करेंगे.

ये भी पढ़ें:गुजरात में AAP के स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी, सुनीता केजरीवाल का भी नाम


NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version