Home News DK Shivakumar allegation claims HD Kumaraswamy behind Prajwal Revanna Obscene video leak...

DK Shivakumar allegation claims HD Kumaraswamy behind Prajwal Revanna Obscene video leak Karnataka | Prajwal Revanna: कर्नाटक वीडियो कांड से जुड़ा पूर्व CM का नाम, शिवकुमार बोले

0


Prajwal Revanna: कर्नाटक में अश्लील वीडियो मामले में घिरे प्रज्वल रेवन्ना के परिवार की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. उनके पिता एचडी रेवन्ना को कर्नाटक SIT ने गिरफ्तार किया है. हालांकि, अब कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने इस मामले को लेकर प्रज्वल रेवन्ना के चाचा और पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

डीके शिवकुमार ने वीडियो वायरल करने को एचडी कुमारस्वामी की साजिश करार दिया है. डीके शिवकुमार ने कहा कि एचडी कुमारस्वामी ही कहानी के मुख्य निर्देशक और निर्माता थे. वह ब्लैकमेलिंग के राजा हैं. उन्होंने दावा किया कि एचडी कुमारस्वामी को पेन ड्राइव के बारे में पता था. लोगों का राजनीतिक करियर खत्म करना और दूसरों को ब्लैकमेल करना कुमारस्वामी का काम है.

डीके शिवकुमार ने लगाया कुमारस्वामी पर आरोप

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, डीके शिवकुमार ने आरोप लगाया कि एचडी कुमारस्वामी पेन-ड्राइव के बारे में पूरी तरह से जानते हैं. ऐसा एक वकील और अन्य लोग बोल रहे हैं. उन्होंने कहा कि कुमारस्वामी मेरा इस्तीफा चाहते हैं, ऐसा लगता है कि वोक्कालिगा नेतृत्व के लिए वह मेरे साथ प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं.  

एचडी कुमारस्वामी ने ये किया था दावा?

जनता दल (सेक्युलर) के नेता एचडी कुमारस्वामी ने प्रज्वल रेवन्ना मामले को लेकर बड़ा दावा किया था. उन्होंने कहा था कि उनके भतीजे और हासन लोकसभा सीट से सांसद प्रज्वल रेवन्ना के कथित सेक्स स्कैंडल से संबंधित 25,000 पेन ड्राइव को चुनाव से पहले बांटा गया था. उन्होंने मुख्यमंत्री सिद्धरमैया और डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार पर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा कि वीडियो वाली पेन ड्राइव को बेंगलुरु ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र में जारी किया गया था, यहां से डीके शिवकुमार के भाई भी चुनाव लड़ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Prajwal Revanna: ‘चुनाव से पहले बांटी गई 25000 पेन ड्राइव’, अश्लील वीडियो कांड पर एचडी कुमारस्वामी का दावा


NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version