Home News bengal cm mamata banerjee suffered serious head injury PM Modi Arvind Kejriwal...

bengal cm mamata banerjee suffered serious head injury PM Modi Arvind Kejriwal Akhilesh Yadav Reaction

0


Mamata Banerjee Head Injury: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गुरुवार (14 मार्च) को गंभीर रूप से चोटिल हो गईं. ममता बनर्जी को सिर पर गंभीर चोट लगी है. तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ममता बनर्जी को अस्पताल में भर्ती कराए जाने की तस्वीरें शेयर की गई हैं.

अरविंद केजरीवाल का रिएक्शन

इन तस्वीरों के सामने आने के बाद तमाम बड़ी पार्टियों के नेताओं के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम ने तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इसे देख कर हिल गया हूं. दीदी के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करता हूं. भगवान आपकी रक्षा करें.

टीएमसी ने पोस्ट कर दी जानकारी

तृणमूल कांग्रेस की ओर से अस्पताल के बिस्तर पर लेटी हुई ममता बनर्जी की तस्वीरें जारी की गई, जिसमें उनके माथे और नाक से खून बह रहा था. इसमें लिखा था, “हमारी चेयरपर्सन गंभीर रूप से घायल हैं. उसके लिए प्रार्थना करें.” न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी कोलकाता के एसएसकेएम (SSKM) अस्पताल में भर्ती हैं. पार्टी का कहना है कि उन्हें गंभीर चोट लगी है.

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने फोन कर लिया हालचाल

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के सिर पर चोट लगने के बाद उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने उन्हें फोन किया उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली. तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने एक्स पर पोस्ट कर कहा, “पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता दीदी के साथ हुई सड़क दुर्घटना से स्तब्ध और चिंतित हूं. इस कठिन समय में मेरी संवेदनाएं उनके साथ हैं और मैं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.”

 पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को सिर में गंभीर चोट लगने पर राज्य के बीजेपी अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा, “हम मुख्यमंत्री के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं.”

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2024: ममता की असम में एंट्री, लोकसभा चुनाव के लिए TMC ने चार उम्मीदवारों का किया ऐलान




NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version