Home News Asaduddin Owaisi On Navneet Rana 15 Second Threat Remark Akbaruddin Owaisi |...

Asaduddin Owaisi On Navneet Rana 15 Second Threat Remark Akbaruddin Owaisi | ‘क्या मैं मुर्गी का बच्चा हूं?’, नवनीत राणा के 15 सेकेंड वाले बयान पर असदुद्दीन ओवैसी बोले

0


Asaduddin Owaisi On Navneet Rana: अमरावती से सांसद नवनीत राणा के 15 सेकेंड वाले बयान को लेकर विवाद जारी है. इस बीच ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने नवनीत राणा की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए कहा कि बताओ कि कहां आना है. 

हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ” ये लोग 15 सेकेंड की बात कहते हैं. क्या मैं मुर्गी का बच्चा हूं? बताओ न कि किधर आना है? अपने दिल्ली वाले पापा से पूछकर बताओ. बताओ न ऑफिस में आना है कि घर आना है.  छोटे (अकबरुद्दीन ओवैसी)  को समझाने वाला सिर्फ असदुद्दीन ओवैसी ही है वो किसी के बाप को नहीं सुनने वाला. छोटा तोप है और सलार का बेटा है. छोटे को रोका हुआ है. हम लोग अभी खाली टाइमिंग कर रहे हैं और सिंगल ले रहे हैं. टी-20 शुरू हो गया तो फिर तुम्हारा क्या होगा.” 

असदुद्दीन ओवैसी ने क्या कहा?
असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा कि कोई भी कुछ भी बोलकर जा रहा है. क्या पुलिस नहीं है? एआईएमआईएम ने असदुद्दीन ओवैसी के बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, ”तुमको मालूम क्या है? छोटा तोप, सलार का बेटा है, बहुत मुश्किल से समझाकर बिठाना पड़ता है उनको, किसी के बाप की भी सुनने वाला नहीं है वो.”

नवनीत राणा ने क्या कहा? 
नवनीत राणा ने असदुद्दीन ओवैसी और उनके छोटे भाई अकबरुद्दीन को लेकर एक विवादित बयान देते हुए कहा था कि अगर हैदराबाद में 15 सेकेंड के लिए पुलिस हटी तो पता भी नहीं चलेगा कि दोनों भाई कहां गए. 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: फिर बिगड़े नवनीत राणा के बोल, ओवैसी भाइयों को कहा- 15 सेकेंड के लिए पुलिस हटी तो फिर तुम दोनों..




NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version