Home News Anantnag Encounter Indian Army Officer Terrorist Killed Live Updates Jammu Kashmir Police...

Anantnag Encounter Indian Army Officer Terrorist Killed Live Updates Jammu Kashmir Police News In Hindi

0


Anantnag Encounter Live Updates: जम्मू और कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए कर्नल मनप्रीत सिंह और मेजर आशीष  का आज अंतिम संस्कार होगा. शहीदों के पार्थिव शरीर को दोपहर बाद पैतृक गांव लाया जाएगा.

शहीद कर्नल मनप्रीत सिंह पंजाब के मोहाली के भड़ौंजिया गांव और मेजर आशीष धोनैक का परिवार हरियाणा के पानीपत के सेक्टर सात में रहता है जबकि उनका पैतृक गांव बिंझोल है. दोनों अधिकारियों को गुरुवार को सेना ने श्रद्धांजलि दी और पार्थिव शरीरों को आज उनके पैतृक घरों को भेजे जाएंगे. वहीं इसी मुठभेड़ में शहीद हुए जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीएसपी हुमायूं भट्ट का बुधवार को बडगाम में अंतिम संस्कार कर दिया गया था.

अनंतनाग के कोकेरनाग में मुठभेड़ अभी भी जारी
जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच अनंतनाग के कोकेरनाग में मुठभेड़ अभी भी जारी है. बुधवार सुबह शुरू हुई मुठभेड़ में सेना के 2 और जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक अफसर शहीद हुए जबकि गुरुवार को भी दो जवानों के जख्मी होने के साथ सेना के कुल घायलों की संख्या 5 हो गई है. मुठभेड़ वाले इलाके में एक स्थानीय आतंकी उजैर खान और एक विदेशी आतंकी के होने की पुष्टि जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कर दी है. ऑपरेशन के लंबा खिचने की भी संभावना है. हालांकि सूत्रों का ये कहना है कि एक आतंकी को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है जबकि दूसरे की तलाश जारी है लेकिन आधिकारिक बयान जारी नहीं हुआ है. 


NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version