Home News Air India Express released new update regarding flight operations Cancelled 74 Flights...

Air India Express released new update regarding flight operations Cancelled 74 Flights Due To Shortage For Crew Members

0


Air India Express New Update: क्रू मेंबर्स के अचानक छुट्टी पर चले जाने की वजह से एयर इंडिया एक्सप्रेस (Air India Express)  फ्लाइट संचालन में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. बीते दिनों एयरलाइन्स को करीब 90 से ज्यादा उड़ानें रद्द करनी पड़ी थी. इस वजह से हजारों यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 

इसी बीच एयरइंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट को लेकर अब नया अपडेट सामना आया है. एयरइंडिया एक्सप्रेस ने अपनी प्रेस रिलीज में बताया है कि एयरइंडिया एक्सप्रेस की 74 फ्लाइट आज भी रद्द कर दी गई हैं. यात्रियों की समस्या को देखते हुए एयर इंडिया अपने 20 मार्गों पर सेवाएं संचालित करेगी. 

रिफंड का यात्रियों को दिया गया ऑप्शन

एयरलाइन ने अपने जारी किये नए बयान में कहा, ‘आज हम 292 उड़ानें संचालित करेंगे. इसको लेकर हमने सभी संसाधन जुटा लिए हैं. वहीं, इसमें एयर इंडिया हमारी मदद करेगी. वो 20 मार्गों पर परिचालन करेंगे. आज भी हमारी 74 उड़ानें रद्द कर दी गई है. ऐसे में हम सभी से आग्रह करते हैं कि वो हवाईअड्डे पर जाने से पहले फ्लाइट का स्टेटस जरूर देख लें.’

एयरलाइन ने अपने  स्टेटमेंट में आगे कहा, ‘अगर यात्रियों की फ्लाइट रद्द हो जाती है या फिर फ्लाइट तीन घंटे से अधिक लेट होती है तो यात्री बिना किसी शुल्क के रिफंड ले सकते है. इसके अलावा वो किसी और डेट पर भी अपनी बुक कर सकते हैं.’

केरल एयरपोर्ट पर हो रही है सबसे ज्यादा समस्या 

एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट सुचारू रूप से काम नहीं करने की वजह से सबसे ज्यादा दिक्कत का सामना केरल एयरपोर्ट पर लोगों को करना पड़ रहा है. तिरुवनंतपुरम, कोच्चि और कन्नूर हवाई अड्डों पर यात्रियों को काफी ज्यादा दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि आखिरी मिनट में फ्लाइट के रद्द होने की वजह से वो खाड़ी देशों की यात्रा नहीं कर पा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: ‘आपने नियमों का उल्लंघन किया…’, एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ‘बीमार’ बता छुट्टी लेने वाले कर्मचारियों को निकाला


NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version