Home News AIMIM chief Asaduddin Owaisi says Hyderabad seat is a sign of unity...

AIMIM chief Asaduddin Owaisi says Hyderabad seat is a sign of unity lok sabha election 2024

0


Asaduddin Owaisi On Hyderabad: AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी तेलंगाना की हैदराबाद सीट से एक बार फिर चुनाव मैदान में हैं. लोकसभा चुनाव के लिए ओवैसी हैदराबाद में चुनाव प्रचार में जुट गए हैं. हाल ही में एक रैली में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हैदराबाद की संसदीय सीट आपकी आवाज है और आपकी इत्तेहाद की निशानी है. इतना ही नहीं ओवैसी ने लोगों से उनकी पार्टी को वोट देने के साथ दुआ देने की भी मांग की. 

ओवैसी ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर भी शेयर किया है. इसमें ओवैसी कहते हैं,  ”हैदराबाद की संसदीय सीट इत्तेहाद की निशानी है. हैदराबाद की सीट आपके बुजुर्गों की कुर्बानियों की निशानी है. हैदराबाद हो, औरंगाबाद हो, किशनगंज हो या किसी और जगह से अगर AIMIM लड़ेगी, तो आपको AIMIM के लिए दुआ करनी है. अल्लाह का कर्म है कि उन्होंने हमें ऐसे रहनुमाओं से, नेताओं से नवाजा, उन्हें अल्लाह कामयाब रखे.”


बीजेपी ने ओवैसी के खिलाफ किसे उतारा?

बीजेपी ने भी हैदराबाद सीट से अपने उम्मीदवार का ऐलान कर दिया है. ओवैसी के गढ़ में सेंध लगाने के लिए पार्टी ने इस सीट से डॉ माधवी लता (Dr. Maadhavi Latha) को उम्मीदवार बनाया है. माधवी लता विरिंची हॉस्पिटल की चेयरपर्सन हैं.

हैदराबाद सीट ओवैसी के परिवार का गढ़ रहा है. यहां 1984 से ओवैसी परिवार का कब्जा है. 1984 में असदुद्दीन ओवैसी के पिता सुल्तान सलाउद्दीन ओवैसी इस सीट से पहली बार सांसद चुने गए थे. इसके बाद से 2004 तक इस सीट से सांसद रहे. 2004 से यह सीट उनके बेटे असदुद्दीन ओवैसी के पास है.




NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version