Home News विरासत टैक्स पर बवाल, कांग्रेस ने झाड़ा पल्ला, सुप्रिया श्रीनेत बोलीं- वो...

विरासत टैक्स पर बवाल, कांग्रेस ने झाड़ा पल्ला, सुप्रिया श्रीनेत बोलीं- वो निहायत अच्छे इंसान

0


Congress On Sam Pitroda: कांग्रेस ने सैम पित्रोदा के विरासत टैक्स वाले बयान से खुद को अलग कर लिया है. पार्टी की नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि ये कांग्रेस की विचारधारा नहीं है. इससे हमारा कोई लेना-देना नहीं है. 

सुप्रिया श्रीनेत ने कांग्रेस की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा, ”मैंने आपसे एक फैक्ट कहा कि सैम पित्रोदा निहायत अच्छे इंसान हैं. टेलिकॉम और आईटी में उनका योगदान रहा है. ये बात जो उन्होंने कही ये कांग्रेस की विचारधारा नहीं है. ये उनकी विचारधारा है. वे जहां रहते हैं, वहां की बात की है.”

इससे पहले कांग्रेस के महासचिव जयराम रमेश ने भी कहा कि सैम पित्रोदा के बयान पार्टी का बयान नहीं है. 

कांग्रेस ने क्या कहा?
कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि सैम पित्रोदा मेरे सहित दुनिया भर में कई लोगों के लिए गुरु, मित्र, दार्शनिक और मार्गदर्शक के समान रहे हैं. उन्होंने भारत के विकास में कई महत्वपूर्ण योगदान दिया है. वह इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष हैं. 

उन्होंने आगे कहा कि पित्रोदा उन मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखते हैं जिनके बारे में वह बोलना ज़रूरी समझते हैं. लोकतंत्र में एक व्यक्ति अपनी बात रखने, चर्चा करने और व्यक्तिगत विचारों को लेकर बहस करने के लिए निश्चित रूप से स्वतंत्र भी होता है. 

जयराम रमेश ने कहा कि इसका मतलब यह नहीं है कि पित्रोदा के विचार हमेशा भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के पोजीशन को दर्शाते हैं. कई बार उनके विचार अलग होते हैं. अब उनकी टिप्पणियों को सनसनीखेज बनाकर दूसरे संदर्भ में पेश किया जा रहा है. ऐसा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दुर्भावना और नफरत से भरे चुनाव अभियान से ध्यान भटकाने के लिए जानबूझकर किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- ‘कांग्रेस की लूट जिंदगी के साथ भी, जिंदगी के बाद भी’, सैम पित्रोदा के बयान पर पीएम मोदी का हमला




NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version