Home News पुलिस वैन में रोने लगा संदेशखली का आरोपी शाहजहां शेख, देखें वीडियो

पुलिस वैन में रोने लगा संदेशखली का आरोपी शाहजहां शेख, देखें वीडियो

0


Shahjahan Sheikh Cried: पश्चिम बंगाल के संदेशखाली मामले का आरोपी और निलंबित तृणमूल कांग्रेस (TMC) नेता शाहजहां शेख को कोर्ट में पेश किया गया. कई महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न करने और जमीन हड़पने के मामले में आरोपी शाहजहां शेख इस दौरान अपने परिवारवालों को देख रोना लगा. 

शाहजहां शेख के रोने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें दिख रहा है कि शेख पुलिस वैन में बैठा हुआ है और इस दौरान बाहर उसके परिजन खड़े हैं. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शाहजहां शेख अपनी बेटी को देखने के बाद इस दौरान रोने लगता है. 

वहीं मामले में कोर्ट ने शाहजहां शेख की हिरासत 14 दिन के लिए और बढ़ा दी है. इससे पहले जब भी मामले की सुनवाई होती थी तो शाहजहां शेख के चेहरे पर अकड़ दिखती थी और वो हमेशा ऐसा दिखता था कि उसे कोई डर नहीं है. दूसरी ओर शाहजहां शेख को रोने को लेकर बीजेपी ने तंज कसा है. 

बीजेपी ने क्या कहा?
बीजेपी ने कहा कि शाहजहां शेख की हेकड़ी निकल गई है. बीजेपी के आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि स्वैग गायब हो गया है. ममता बनर्जी का पोस्टर बॉय-बलात्कारी शेख शाहजहां एक नादान बच्चे की तरह रो रहा है. कानून के शिकंजे में आएगा तो उसे कोई बचाने नहीं जाएगा.

मालवीय ने पोस्ट में शाहजहां शेख के रोते हुए का वीडियो भी शेयर किया है. 

ये भी पढ़ें- Patanjali Misleading Ads Case: रामदेव और बालकृष्ण ने 67 अखबारों में छपवाया माफीनामा, सुप्रीम कोर्ट ने कहा- कटिंग भेजो




NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version