Home News पीएम मोदी ने की खास बातचीत, ED के एक्शन से ओडिशा-बंगाल पर...

पीएम मोदी ने की खास बातचीत, ED के एक्शन से ओडिशा-बंगाल पर दिया रिएक्शन

0


PM Modi Exclusive Interview: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार (10 मई) को लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए ओडिशा पहुंचे. यहां पर पीएम मोदी ने एबीपी न्यूज से खास बातचीत की और कई मुद्दों पर खुलकर टिप्पणी की. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि इस बार ओडिशा के लोगों में भारी उत्साह और चमक है. पीएम मोदी ने कहा कि इस तरह का जुनून और उत्साह बहुत कम देखा गया है. उन्होंने कहा कि भाषा की समस्या होने के बावजूद दिलों के कनेक्शन पूरी तरह से हैं, यह ओडिशा के लिए टर्निंग पाइंट है.

उन्होंने कहा, “पश्चिम बंगाल एक समय आर्थिक राजधानी हुआ करता था. बंगाल की क्षमता, युवाओं पर आज भी भरोसा है लेकिन गलत नेतृत्व के कारण, कांग्रेस ने 50 सालों में इसे तबाह करके रख दिया. टीएमसी संसद में जिन मुद्दों को लेकर पेपर उछालती थी, आज सरेंडर कर दिया है. लोकसभा में इस बार पश्चिम बंगाल और ओडिशा में क्लीन स्वीप करेंगे.”

ईडी के एक्शन पर क्या बोले पीएम मोदी?

पीएम मोदी ने जांच एजेंसियों की छापेमारी पर बात करते हुए कहा, “ED के जितने भी केस हुए है उसमें 3 फीसदी राजनीति के लोग हैं. नोटों के ढेर निकल रहे हैं. बैंक की मशीन नोट गिनते-गिनते हांफने लगी है. करीब सवा लाख करोड़ रुपये जब्त हुए हैं. पैसा आया कहां से? जो पैसे निकल रहे हैं वह निर्दोष लोगों के हैं क्या?” 

आरक्षण के मुद्दे पर पीएम मोदी ने कांग्रेस को लिया निशाने पर 

प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, “कांग्रेस संविधान की पीठ पर छुरा घोप रही है. हम आरक्षण के प्रति प्रतिबद्ध हैं. जब तक मोदी जिंदा है ओबीसी, एससी-एसटी आरक्षण में धर्म के आधार पर रत्ती भर की भी कमी नहीं करूंगा. लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है, मोदी के बारे में लोगों को नहीं पता लेकिन महिलाएं कहतीं हैं कि दिल्ली में हमारा बेटा बैठा है. यह हमारे लिए रक्षा कवच है. 4 जून को हिंदुस्तान के इतिहास में बीजेपी और NDA की भारी जीत होगी.”

ये भी पढ़ें: PM Modi Rally in Telangana: रैली के बीच में दिव्यांग महिलाओं को देख पीएम मोदी ने क्यों कहा- मैं नहीं दूंगा भाषण


NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version