VIDEO: 3 अंडे खाकर मैदान पर उतरे थे श्रेयस अय्यर, चहल से एक शब्द में की अपनी तारीफ

0
53

नई दिल्ली: लगातार दो अर्धशतक बनाकर टीम इंडिया में धमाकेदार वापसी करने वाले श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) वेस्टइंडीज दौरे की खोज कहे जा सकते हैं. इस खिलाड़ी ने यूं तो भारत के लिए पहले भी छह मैच खेले थे. लेकिन तब वे निगाह में इस तरह नहीं आए थे, जैसे अब आए हैं. उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ (India vs West Indies) दूसरे और तीसरे वनडे में क्रमश: 71 और 65 रन की पारियां खेलीं. तीसरे वनडे के बाद युजवेंद चहल ने उनसे बात की. श्रेयस अय्यर ने इस दौरान कुछ मजेदार खुलासे किए. 

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) करीब एक साल से ‘चहल टीवी’ पर अपने ही टीम के खिलाड़ियों के इंटरव्यू करते रहे हैं. वे तीसरे वनडे के बाद श्रेयस अय्यर के साथ नजर आए. चहल ने कहा, ‘अय्यर आप अपनी पिछली दोनों पारियों के बारे में बताइए, जो आपने विराट भैया के साथ खेली.’ श्रेयस अय्यर ने इसके जवाब में कहा, ‘बहुत ही मजा आया.’

यह भी पढ़ें: कोहली और रोहित के बीच नंबर-1 के लिए दिलचस्प रेस, दिसंबर में होगा विजेता का फैसला

दबाव में खेलना अच्छा लगता है 
24 साल के श्रेयस अय्यर ने आगे कहा, ‘ऐसी सिचुएशन में खेलना अच्छा लगता है, जब टफ रहता है. जब ड्रेसिंग रूम में साथी खिलाड़ी थोड़े नर्वस हों, तब मुझे जाकर बैटिंग करने में मजा आता है. ऐसे मौके पर आप जाकर मैदान पर खेल बदल सकते हैं या कुछ भी हो सकता है. जैसा कि पिछले मैचों में हुआ. इसलिए ऐसे मौके पर मजा आता है.’

बदला तो लेना पड़ता है 
युजवेंद्र चहल ने श्रेयस अय्यर के छक्के के बारे में भी पूछा. उन्होंने कहा कि पूरन (निकोलस) ने मुझे छक्का मारा था. क्या आपने इसका बदला लेने के लिए उनसे भी बड़ा छक्का मारा. इस पर श्रेयस अय्यर ने हंसते हुए कहा कि बदला तो लेना ही पड़ता है. जब टीम के गेंदबाज को छक्का मारा है तो बदला तो लिया ही जाएगा. चहल को मारा तो गुस्सा आया. बदला तो लेना ही पड़ेगा. 

ब्रेकफास्ट में क्या खाया 
युजवेंद्र चहल ने पूछा, ‘ब्रेकफास्ट में तो हम साथ ही थे. आपने ऐसा क्या खाया?’ इसके जवाब में श्रेयस अय्यर ने कहा, ‘खास तो कुछ भी नहीं. ब्रेकफास्ट में जो रोज लेता हूं वही खाया. आज मैंने ब्रेकफास्ट में तीन अंडे खाए.’ श्रेयस अय्यर ने 41 गेंद की अपनी पारी में पांच छक्के जमाए थे. 

अपनी तारीफ में कहा- झक्कास…
युजवेंद्र चहल ने इसके बाद कहा कि इंटरव्यू में थोड़ा ट्विस्ट है. आपको अपनी पारी की तारीफ करनी है और वह भी एक शब्द में. श्रेयस अय्यर ने इसके जवाब में कहा- ‘झक्कास.’ चहल ने एक और शब्द कहने को कहा तो अय्यर ने इस बार अपनी पारी को शानदार करार दिया. कप्तान विराट कोहली ने अय्यर की पारी को गेमचेंजर करार दिया था. बता दें कि युजवेंद्र चहल और श्रेयस अय्यर दोनों ही टेस्ट टीम के सदस्य नहीं है. इसलिए दोनों तीसरे वनडे के बाद स्वदेश लौट आएंगे. टेस्ट सीरीज 22 अगस्त से खेली जाएगी. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here