Samsung Galaxy S20 Ultra लॉन्च हो सकता है नए अवतार में

0
21

Samsung ने इस साल की शुरुआत में अपनी नई Galaxy S20 सीरीज़ पेश की थी। इस सीरीज़ के तीन फोन लॉन्च हुए थे- Samsung Galaxy S20, Samsung Galaxy S20+ और Samsung Galaxy S20 Ultra। सैमसंग गैलेक्सी एस20 अल्ट्रा इस सीरीज़ का सबसे प्रीमियम डिवाइस है। आज की तारीख में गैलेक्सी एस20 अल्ट्रा दो रंगों के ही विकल्प में उपलब्ध है। एक कॉस्मिक ब्लैक और दूसरा कॉस्मिक ग्रे। वहीं, गैलेक्सी एस20+ फोन का इसके अलावा क्लाउड ब्लू रंग और गैलेक्सी एस20 क्लाउड पिंक रंग के विकल्प में भी उपलब्ध है। अब लगता है कि सैमसंग गैलेक्सी एस20 अल्ट्रा के सीमित रंगों के विकल्प को कंपनी ने गंभीरता से लिया है। खबरों की मानें तो कंपनी जल्द ही इस फोन को एक नए अवतार में लाने की तैयारी कर ली है।
 

Galaxy S20 Ultra के नए कलर वेरिएंट के बारे में जानकारी Ice Universe द्वारा दी गई है। टिप्सटर ने जानकारी दी है कि गैलेक्सी एस20 अल्ट्रा का नया कलर वेरिएंट मार्केट में जल्द ही आने वाला है। इसके अलावा कोई और जानकारी साझा नहीं की गई है। हम उम्मीद करते हैं कि कंपनी इस बार इस फोन के लिए कोई ब्राइट कलर पेश करे, क्योंकि इसके अन्य दो वेरिएंट बेहद गहरे रंग वाले हैं।

सैमसंग गैलेक्सी एस20 अल्ट्रा बेहद ही शानदार डिवाइस है, जिसमें आपको दमदार एक्सीनॉस 990 प्रोसेसर मिलेगा। इसके अलावा इस फोन में 12 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज दी गई है। स्टोरेज 1 टीबी के कार्ड से बढ़ाई जा सकती है। फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 48 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा,12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और डेफ्थ विज़न कैमरा मिलेगा। बैटरी 5,000 एमएएच की है। भारतीय मार्केट में फोन की शुरुआती कीमत 92,999 रुपये है।

अगर आप सैमसंग गैलेक्सी एस20 अल्ट्रा खरीदने की योजना बना रहे थे, तो अब आपको जल्द ही इसमें एक और कलर ऑप्शन मिलने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here