Uddhav Thackeray On PM Modi Gautam Adani Mukesh Ambani Statement Rahul Gandhi Congress

Date:


Uddhav Thackeray On PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अंबानी और अडानी को लेकर दिए गए बयान पर महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी कुछ भी बोल देते हैं. 

उद्धव ठाकरे ने कहा, ”आप (पीएम मोदी) जो भी दिमाग में आता है वो बोल देते हैं. आप कह रहे हैं कि राहुल गांधी ने अंबानी और अडानी के बारे में बोलना क्यों बंद कर दिया है. कह रहे हैं कि टेम्पो भरभर पैसा मिला है. नरेंद्र मोदी आप पीएम हैं. ऐसे में सीबीआई, ईडी और आईटी कहां गई? आपके पास जानकारी है तो क्यों नहीं छापेमारी करते. काला धन राहुल गांधी के पास टेम्पो के जरिए पहुंचा है तो आप तो नोटबंदी लेकर आए थे तो उसका क्या हुआ.

दरअसल, हाल ही में पीएम मोदी ने तेलंगाना के करीमनगर में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सवाल किया कि आखिर लोकसभा चुनाव की तारीख घोषित होने के बाद अंबानी और अडानी का नाम लेना क्यों बंद कर दिया.  

पीएम मोदी ने क्या कहा? 
पीएम मोदी ने कहा, ”कांग्रेस के शहजादे पिछले 5 साल से सुबह उठते ही माला जपना शुरू करते थे. जबसे उनका राफेल वाला ग्राउंडेड हो गया. तब से उन्होंने एक नई माला जपना शुरू किया, 5 साल से एक ही माला जपते थे कि 5 उद्योगपति. फिर धीरे-धीरे कहने लगे अंबानी और अडानी,  लेकिन जब से चुनाव घोषित हुआ है, इन्होंने अंबानी, अडानी को गाली देना बंद कर दिया है.” 

उन्होंने आगे कहा, ”मैं आज तेलंगाना की धरती से पूछना चाहता हूं? कांग्रेस के शहजादे से पूछना चाहता हूं कि उन्हें अडानी, अंबानी से कितना माल मिला है? कालाधन के बोरे भर के रुपए मारे हैं? क्या सौदा हुआ है कि आपने रातों-रात अंबानी, अडानी को गाली देना बंद कर दिया. जरूर दाल में कुछ काला है. 5 साल तक अंबानी, अडानी को गाली दी और रातों-रात गालियां बंद हो गईं. मतलब कोई न कोई चोरी का माल टेम्पो  भरभर के आपने पाया है. देश को जवाब देना पड़ेगा.” पीएम मोदी के बयान को लेकर कांग्रेस ने पलटवार किया है.

कांग्रेस ने क्या कहा? 
कांग्रेस  प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने हाल ही में कहा कि पीएम मोदी  सीबीआई और ईडी जैसी अपनी जांच एजेंसियों का इस्तेमाल कर उन आरोपों की जांच कराएं, जो उन्होंने उद्योगपतियों अंबानी और अडानी के खिलाफ लगाए हैं कि वे टेम्पो से काला धन बांट रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election: ‘तीर अदावत का और मशाल की आग…’ असदुद्दीन ओवैसी का शायराना अंदाज में उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे पर निशाना

 




Nilesh Desai
Nilesh Desaihttps://www.TheNileshDesai.com
The Hindu Patrika is founded in 2016 by Mr. Nilesh Desai. This website is providing news and information mainly related to Hinduism. We appreciate if you send News, information or suggestion.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related