TMC congress unite in delhi ramlila maidan Derek O Brien Mamata Banerjee slams INDIA alliance bjp | Lok Sabha Election 2024: रामलीला मैदान में टीएमसी साथ, लेकिन बंगाल में मचा बवाल! ममता बनर्जी बोलीं

Date:


Mamata Banerjee on Congress: द‍िल्‍ली के रामलीला ग्राउंड में रव‍िवार (31 मार्च) को लोकतंत्र बचाओ रैली में विपक्ष के तामाम दिग्गज नेता पहुंचे थे. इस दौरान सभी पार्टियों ने यहां एक स्वर में केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा.

इंडिया गठबंधन को आश्वासन दे रहे थे डेरेक ओ ब्रायन

इस रैली में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेता डेरेक ओ ब्रायन इंडिया गठबंधन के सदस्यों को अपनी पार्टी की ओर से आश्वसन दे रहे थे. वहीं दूसरी ओर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उसी समय नादिया में कांग्रेस पर निशाना साध रही थीं. तृणमूल कांग्रेस नेता डेरेक ओ ब्रायन ने अपने भाषण में दावा किया कि टीएमसी इंडिया गठबंधन का हिस्सा था, है और रहेगा.

बंगाल में कांग्रेस पर निशाना साध रहीं थी ममता बनर्जी

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने एक रैली में कहा, “पश्चिम बंगाल में कोई इंडिया गठबंधन नहीं है. यहा माकपा और कांग्रेस बीजेपी के लिए काम कर रही हैं. मैंने यह इंडिया गठबंधन बनाया था और इसे यह नाम दिया. चुनाव के बाद हम इस पर विचार करेंगे.’’

ममता बनर्जी ने रैली में इस बात पर जोर दिया कि कांग्रेस को वोट देने का मतलब बीजेपी को वोट देना है. उन्होंने दावा किया  कि वह बंगाल में सीपीएम, बीजेपी और कांग्रेस के गठबंधन के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं.

‘कांग्रेस, सीपीएम कर रही बीजेपी की मदद’

रैली में लोगों को संबोधित करते हुए सीएम ममता बनर्जी ने कहा, “मैंने सुना है कि सीपीएम और कांग्रेस कह रही है कि वे इंडिया गठबंधन की ओर से चुनाव लड़ रहे हैं. पश्चिम बंगाल में कोई गठबंधन नहीं बना है. यहां एक तरफ बीजेपी, सीपीएम और कांग्रेस है तो दूसरी तरफ टीएमसी है.”

टीएमसी नेता कुणाल घोष ने कहा कहा कि उनकी पार्टी राष्ट्रीय स्तर पर इंडिया गठबंधन के साथ है, लेकिन बंगाल में कांग्रेस और सीपीएम बीजेपी को फायदा पहुंचा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: ‘अपनी कब्र खुद खोद रहे अखिलेश यादव’, बोले असदुद्दीन ओवैसी, अतीक से मुख्तार तक का जिक्र कर कही ये बात


Nilesh Desai
Nilesh Desaihttps://www.TheNileshDesai.com
The Hindu Patrika is founded in 2016 by Mr. Nilesh Desai. This website is providing news and information mainly related to Hinduism. We appreciate if you send News, information or suggestion.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related