The Kerala Story Fame Actress Adah Sharma comment on muslims and terrorist post Baba Siddique Iftar Party trolling

Date:


Adah Sharma Troll on Iftar Party: बाबा सिद्दीकी और उनके बेटे जीशान सिद्दीकी की ओर से बीते 24 मार्च को मुंबई में इफ्तार पार्टी का आयोजन क‍िया गया था ज‍िसमें फ‍िल्‍म और टीवी जगत के कई बड़े स्‍टार्स ने श‍िरकत की थी. इसमें ‘द केरला स्टोरी’ (The Kerala Story) फ‍िल्‍म एक्‍ट्रेस अदा शर्मा भी पहुंचीं थीं ज‍िसके ल‍िए वो सोशल मीड‍िया पर खूब ‘ट्रोल’ भी हुईं. इफ्तार पार्टी में श‍िरकत करने पर ट्रोल हुई अदा शर्मा ने ट्रोलर्स के ‘ट्रोल्‍स’ का जवाब भी द‍िया है.  

रमज़ान के पवित्र माह में आयोज‍ित इस ग्रैंड इफ्तार पार्टी का ह‍िस्‍सा बनने पर बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री अदा शर्मा की सोशल मीड‍िया पर खूब आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है. इससे एक नया व‍िवाद खड़ा कर द‍िया है. इफ्तार पार्टी में शाम‍िल होने पर नेट‍िजंस के एक ग्रुप ने उनके इरादों पर सवाल खड़े कि‍ए. वहीं कार्यक्रम में ह‍िस्‍सा लेने पर उनकी कड़ी आलोचना भी की है. इस पार्टी में सलमान खान, इमरान हाशमी, मुनव्वर फारुकी, प्रीति जिंटा, शहनाज़ गिल, पूजा हेगड़े, रश्मि देसाई समेत कई मशहूर हस्तियों ने भाग लिया था.  

ऑड इवन डेज में मुसलमानों पर अलग नजर‍िया 

एक यूजर ने लिखा, ”वह कितनी धोखेबाज है. ऑड डेज में मुसलमान इन लोगों के लिए खलनायक होते हैं और उनके खिलाफ नफरत भरी फिल्में बनाते हैं. इवन डेज में मुसलमान इन लोगों के लिए ‘ग्रेट’ हैं क्योंकि आपको बिरयानी के लिए इनवाइट किया जाता है.”

अदा शर्मा ने कुछ इस तरह से द‍िया यूजर्स को जवाब 

अदा शर्मा ने ट्रोल को ‘एक्‍स’ पर जवाब देते हुए लिखा, ”ड‍ियर सर, ऑड और इवन डेज में आतंकवादी व‍िलेन होते हैं, मुसलमान नहीं.” एक अन्‍य यूजर्स को जवाब देते हुए अदा ने ल‍िखा, ‘आतंकवादियों के ख‍िलाफ फिल्म बनाई. मुझे यकीन है कि आप भी उनके खिलाफ होंगे.

अदा शर्मा ने 16 साल के करियर में दी थी पहली ह‍िट फिल्म  

अदा शर्मा को इसल‍िए ट्रोल क‍िया गया क्‍योंक‍ि वो द केरल स्‍टोरी का ह‍िस्‍सा थीं. इसमें उन्‍होंने फ‍िल्‍म के जर‍िये केरल की मह‍िलाओं के एक ग्रुप के बारे में बताया था ज‍िनको इस्‍लाम में पर‍िवर्त‍ित होने को मजबूर क‍िया जाता है. अदा शर्मा के 16 साल के करियर में अभी तक सिर्फ उनकी फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ ही पर्दे पर हिट साबित हुई है. पिछले साल रिलीज हुई इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 242.20 का कारोबार क‍िया था और ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर साबित हुई. 

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव से पहले अब ED का केरल में एक्शन, CM विजयन की बेटी वीणा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज


Nilesh Desai
Nilesh Desaihttps://www.TheNileshDesai.com
The Hindu Patrika is founded in 2016 by Mr. Nilesh Desai. This website is providing news and information mainly related to Hinduism. We appreciate if you send News, information or suggestion.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related