Telanagana Election 2023 Brs Ravula Sridhar Reddy Says Amit Shah Daydreaming Claim Bjp Get Less Than 5 Seats

Date:


Telangana Assembly Elections 2023: भारत राष्ट्र समिति (BRS) के नेता रावुला श्रीधर रेड्डी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर हमला बोला है. बीआरएस नेता ने कहा कि अमित शाह दिन में सपने देख रहे हैं. दावा किया कि इस साल होने वाले तेलंगाना विधानसभा चुनाव में बीजेपी 5 से कम सीटें जीतेगी. 

इससे पहले रविवार को केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने तेलंगाना में एक रैली को संबोधित किया था, जिसमें उन्होंने कांग्रेस को 4G पार्टी (चार पीढ़ियों वाली) और बीआरएस को 2G (दो पीढ़ियों वाली पार्टी) बताया था. अमित शाह ने बीजेपी की जीत का दावा करते हुए कहा था कि इस बार तेलंगाना में न तो 2G जीतेगी और न ही 4G, इस बार यहां बीजेपी जीतेगी. गृह मंत्री के इसी बयान पर बीआरएस नेता ने पलटवार किया.

बीजेपी पर तेलंगाना की मदद न करने का आरोप

BRS नेता रावुला श्रीधर रेड्डी ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, “अमित शाह दिन में सपने देख रहे हैं कि तेलंगाना में बीजेपी सत्ता में आएगी. उन्हें सत्ता में आने के बारे में भूल जाना चाहिए. वह 5 से भी कम सीटें जीतेंगे. वे तेलंगाना में सिंगल नंबर भी पार नहीं कर पाएंगे. वह इस भ्रम में हैं कि तेलंगाना के लोग उनका विश्वास करेंगे.”

अमित शाह के बीआरएस को 2G पार्टी बताने पर बीआरएस नेता ने कहा, ‘बीजेपी तेलंगाना के लोगों पर भरोसा क्यों नहीं करती? बीआरएस परिवार की पार्टी नहीं है. तेलंगाना हमारा परिवार है.’ उन्होंने आरोप लगाया कि नीति आयोग की सिफारिशों के बावजूद बीजेपी ने कभी भी तेलंगाना की मदद नहीं की.

अमित शाह का आरोप- बेटे को CM बनाना चाहते हैं KCR

अमित शाह ने रैली में तेलंगाना के मुख्यमंत्री पर परिवारवाद का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था, “केसीआर चाहते हैं कि उनके बाद उनके बेटे केटीआर राज्य की कमान संभालें, लेकिन इस बार के चुनाव में ऐसा नहीं होगा. हम जानते हैं कि आप (केसीआर) केटीआर को राज्य का सीएम बनाना चाहते हैं, लेकिन इस बार न तो केसीआर और न ही केटीआर सीएम बनेंगे. इस बार बीजेपी से कोई सीएम बनेगा.”

कब होंगे तेलंगाना विधानसभा चुनाव

119 सदस्यों वाली तेलंगाना विधानसभा के लिए इस साल के आखिर में चुनाव होने वाले हैं. राज्य में भाजपा, सत्तारूढ़ बीआरएस और कांग्रेस के बीच त्रिस्तरीय मुकाबला होने जा रहा है. इसी महीने बीआरएस ने 115 सीटों पर पार्टी के उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया था.

यह भी पढ़ें

‘सिर्फ बड़ी-बड़ी बातें नहीं करते थे नेहरू, बल्कि बड़े फैसले भी लेते थे’, कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने क्यों कही ये बात?


Nilesh Desai
Nilesh Desaihttps://www.TheNileshDesai.com
The Hindu Patrika is founded in 2016 by Mr. Nilesh Desai. This website is providing news and information mainly related to Hinduism. We appreciate if you send News, information or suggestion.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Retail inflation rises in June, justifying rate pause

India’s inflation accelerated to a four-month excessive in...

What happens if Team India refuse to travel to Pakistan for 2025 Champions Trophy?

India is unlikely to travel to Pakistan, who're...

India’s industrial output up 5.9% y/y in May

NEW DELHI: India's industrial output grew at a...