tamil nadu mdmk mp a ganeshamurthi hospitalised reports claims attempted suicide after ticket denied for Lok Sabha Election 2024

Date:


MP Ganeshmurthi News: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए एमडीएमके सांसद ए गणेशमूर्ति को रविवार (24 मार्च) को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. तमिलनाडु की इरोड लोकसभा सीट से 2019 में सांसद बने ए गणेशमूर्ति को उनके परिवार की ओर से तबीयत खराब होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया कि सांसद गणेशमूर्ति को रविवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे उनके परिजन अस्पताल लेकर आए. डॉक्टरों ने उनका चेकअप करने के बाद आईसीयू में शिफ्ट कर दिया. उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है.

परिजनों ने किया दावा- सांसद ने खाया जहर
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार उनके परिजनों ने कहा कि सांसद ने कीटनाशक सल्फास जहर खा लिया था. रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि सांसद ए गणेशमूर्ति ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए टिकट न दिए जाने के चलते आत्महत्या की कोशिश की. 

हालांकि, डॉक्टरों से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर कोई भी बयान देने से मना कर दिया. सांसद को बाद में कोयंबटूर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया.  
 
सांसद गणेशमूर्ति की हालत गंभीर
इस दौरान सांसद की देखरेख के लिए एंबुलेस में दो डॉक्टर और उनके परिवार के कुछ सदस्य भी मौजूद थे. ताजा जानकारी के अनुसार, सांसद गणेशमूर्ति के स्वास्थ्य में फिलहाल सुधरा देखा गया है. हालांकि, उनकी हालत अभी भी गंभीर ही है. वो वेंटिलेटर पर ही रखे गए हैं.

सांसद गणेशमूर्ति की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलने के बाद कोयंबटूर के निजी अस्पताल में उनसे मिलने के लिए कई नेता आए. इनमें डीएमके के नेता एस मुथुसामी, राज्य के शहरी विकास एवं आवास तथा आबकारी और निषेध मंत्री, डॉ. सी सरस्वती, मोडाकुरिची से बीजेपी विधायक, एआईएडीएमके नेता केवी रामलिंगम और कुछ अन्य लोग अस्पताल पहुंचे. उन्होंने गणेशमूर्ति के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली.

ये भी पढ़ें:

West Bengal: बीजेपी का मास्टर स्ट्रोक, महुआ मोइत्रा के खिलाफ शाही परिवार की राजमाता को मैदान में उतारा


Nilesh Desai
Nilesh Desaihttps://www.TheNileshDesai.com
The Hindu Patrika is founded in 2016 by Mr. Nilesh Desai. This website is providing news and information mainly related to Hinduism. We appreciate if you send News, information or suggestion.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related