PM Narendra Modi slams INDIA alliance over shooting and digging grave remarks Lok Sabha Elections 2024

Date:


Lok Sabha Elections 2024: झारखंड के कोडरमा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए इंडीया गठबंधन पर निशाना साधा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जेएमएम, कांग्रेस और आरजेडी वाले बौखलाए हुए हैं. उन्होंने कहा कि कोडरमा में इंडीया गठबंधन के एक नेता ने मुझे गोली मारने की बात कही थी. जो मोदी की कब्र खोदने के सपने देख रहे हैं वे यहां आएं और यह नजारा देखें.  पीएम मोदी ने कहा कि गोली मारने वालों यही मेरा सुरक्षा कवच है. 

जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘मैं किसी राजघराने में पैदा नहीं हुआ हूं. मैं यहां चाय बेच बेचकर पंहुचा हूं जो मुसीबतें मैंने झेली हैं मै नहीं चाहता हूं की वही समस्या यहां देश के गरीबों को हों. इसलिए मोदी आपकी लड़ाई लड़ रहा है. मैं सीधे काशी से आपके बीच में आया हूं. मैं काशी से भगवान भोले बाबा का आपके लिए आशीर्वाद लेकर आया हूं.’

पीएम ने आगे कहा कि हर जगह एक ही बात गूंज रही है फिर एक बार मोदी सरकार, काशी के लिए मैं पीएम नहीं एक सांसद हूं और इसी विश्वास से आप सभी को भी वोट डालना है. मैं कोडरमा के लिए भी वैसे ही काम करूंगा. उन्होंने कहा कि आपका एक एक वोट देश में तीसरी बार मोदी की सरकार बनाएगा. 

मोदी को चुनौतियों को टालना नहीं, टकराना आता है

रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार के समय देश में नक्सलवाद की समस्या थी, लेकिन हमारी सरकार ने नक्सलवाद को समाप्त करने और उनपर लगाम लगाने का काम किया है. पीएम ने कहा कि कांग्रेस की कमजोर सरकारों ने देश को नक्सलवाद की आग में झोंका. इस आग में वामपंथियों ने भी अपनी रोटियां सेकीं. पीएम ने कहा कि ये भाजपा की सरकार है, जिसने देश में नक्सली हिंसा पर लगाम लगाई. मोदी को चुनौतियों को टालना नहीं, टकराना आता है.

‘झारखंड को फिर से नक्सलवाद का गढ़ नहीं बनने दूंगा’

जब देश में एक मजबूत सरकार होती है, तो वो सबसे पहले देश का हित देखती है, देश के लोगों का हित देखती है, लेकिन जब देश में कांग्रेस जैसी कमजोर सरकार होती है, तो वो देश को भी कमजोर कर देती है. ऐसी कमजोर सरकार कभी भी देशवासियों का भला नहीं कर सकती. पीएम मोदी ने कहा कि मैं कोडरमा की धरती से यह गारंटी दे रहा हूं, आतंक हो या नक्सलवाद, मोदी अपने तीसरे कार्यकाल में इन पर बहुत बड़ा प्रहार करने का संकल्प ले चुका है. मोदी झारखंड को फिर से नक्सलवाद का गढ़ नहीं बनने देगा.

पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कल (13 मई) श्रीनगर में जो मतदान हुए हैं, लोकतंत्र के प्रति जो श्रद्धा व्यक्त की गई है. भारत के संविधान के प्रति जो मुहर लगाई गई है. उन्होंने कहा कि दशकों बाद श्रीनगर में चुनाव का उत्सव था, जिसमें लोग उमंग-उत्साह से भरे हुए थे. लोग कह रहे थे कि 370 जाने के बाद और मोदी के आने के बाद यह संभव हुआ. पीएम ने कहा कि जो लोग आर्टिकल 370 को लेकर मोदी को दिन-रात गालियां दे रहे थे, वे कान खोलकर सुन लें. यह आर्टिकल 370 की दीवार हटी है और हमारे दिलों को जोड़ दिया है.

कांग्रेस के सांसद के सिर पर किसका हाथ?- PM मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि यहां कांग्रेस के एक मंत्री, मंत्री के कर्मचारी और कर्मचारी के नौकर के घर से नोटों के पहाड़ निकल रहे हैं. यह नोटों के पहाड़ इतने बड़े हैं कि गिनते-गिनते मशीन हाफ जाती है. कांग्रेस के सांसद के घर से नोटों के पहाड़ निकले. इनके सिर पर किसका हाथ है? ये जो भी करते हैं वह शाही परिवार के इशारे से करते हैं. यह तो शुरुआत है मैं तो और खजाने खोजने वाला हूं. 

झारखंड सरकार आंखें मूंदकर बैठी है- PM मोदी

पीएम मोदी ने आगे कहा, “मैं चोरों को सोने नहीं दूंगा. मैं उनकी नींद उड़ा दूंगा और उनके खजाने भी खाली कर दूंगा. झारखंड में आज अपनी आस्था का पालन करना मुश्किल हो गया है. पीएम ने कहा कि जिहादी मानसिकता वाले घुसपैठिए झुंड बनाकर हमला कर रहे हैं. झारखंड सरकार आंखें मूंदकर बैठी हुई है.”

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2024: क्‍या आप तानाशाह हैं? जानिए इस सवाल पर क्‍या बोले पीएम मोदी




Nilesh Desai
Nilesh Desaihttps://www.TheNileshDesai.com
The Hindu Patrika is founded in 2016 by Mr. Nilesh Desai. This website is providing news and information mainly related to Hinduism. We appreciate if you send News, information or suggestion.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related