PM Narendra Modi hails Sandeshkhali women attacks on Mamata Banerjee TMC on Women reservation

Date:


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संदेशखाली की महिलाओं को हिम्मत दिखाने और आगे आने की तारीफ की. उन्होंने कहा कि महिलाओं ने इस बात की चिंता नहीं की कि इसका क्या परिणाम होगा और उन्होंने इतने बड़े षड्यंत्र को उजागर किया. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि महिलाओं की हिम्मत को सलाम है. साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने महिला सशक्तिकरण और महिलाओं के आरक्षण पर भी बात की. पीएम मोदी ने कहा कि ये सरकारॉ का मुख्य एजेंडा है, जिसके लिए सरकार काम कर रही है.

सीएनएन-न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में पीएम मोदी ने संदेशखाली घटना पर बात की. उन्होंने कहा, ‘मैं संदेशखाली की सभी बहनों का चरण स्पर्श करता हूं. महिलाओं ने बिना चिंता किए कि इसका क्या परिणाम होगा, उन्होंने इतने बड़े षड्यंत्र को उजागर किया.’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे यह भी कहा कि हम महिलाओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कदम उठा रहे हैं और बलात्कारियों को मृत्युदंड दिलाने की दिशा में भी काम कर रहे हैं.

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण का जिक्र करते हुए कहा कि लाल किले की प्राचीर से उन्होंने महिलाओं के प्रति समाज में जरूरी बदलाव की बात की थी और सरकार उस दिशा में काम कर रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिलाओं की सुरक्षा के मुद्दे पर पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार को भी घेरा. पीएम मोदी ने टीएमसी सरकार पर हमला करते हुए कहा, ‘पश्चिम बंगाल में महिलाएं असुरक्षित महसूस कर रही हैं और उन्हें सुरक्षित महसूस करवाने के लिए हमारी तरफ से प्रयास किया जा रहा है. 

पीएम मोदी ने टीएमसी पर हमला करते हुए आगे कहा कि वे कोई नैरिटव नहीं बना पा रहे हैं और मुद्दे के मामले में वे दिवालिया हो चुके हैं. पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार महिलाओं को आरक्षण देने की दिशा में काम कर रही है और यही मुख्य एजेंडा है.

यह भी पढ़ें:-
Lok Sabha Election: 250 सीटें भी नहीं आएंगी, दो राज्यों में तो सूपड़ा साफ, बीजेपी को लेकर एक्सपर्ट ने किए चौंकाने वाले दावे


Nilesh Desai
Nilesh Desaihttps://www.TheNileshDesai.com
The Hindu Patrika is founded in 2016 by Mr. Nilesh Desai. This website is providing news and information mainly related to Hinduism. We appreciate if you send News, information or suggestion.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related