Nepal Mayor Daughter Missing In Goa Appeal on social media to help Father shared number Goa police

Date:


Nepal Mayor Daughter Missing In India: नेपाल के एक मेयर की बेटी गोवा में लापता हो गई है. 36 वर्षीय नेपाली महिला, का नाम आरती हमाल, जो नेपाल के एक मेयर की बेटी है. वह व्यक्तिगत काम से गोवा आई थीं जहां से लापता हो गई हैं. उसके पिता ने रविवार (24 मार्च) को यह जानकारी दी थी. इसके बाद पुलिस जांच

 ओशो ध्यान की अनुयायी महिला पिछले कुछ महीनों से गोवा में रह रही थी और उसे आखिरी बार सोमवार रात को देखा गया था. इस बीच, गोवा पुलिस ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज होने के बाद तलाशी अभियान शुरू किया है.

सोमवार रात आखिरी बार आई थीं नजर

गोवा पुलिस सूत्र ने बताया है कि आरती को आखिरी बार सोमवार रात करीब 9.30 बजे अश्वेम ब्रिज के आसपास देखा गया था. वह पिछले कुछ महीनों से ओशो मेडिटेशन सेंटर से जुड़ी हुई हैं.
उनके पिता‌ का नाम गोपाल हमाल है. वह धनगढ़ी उप-महानगरीय शहर के मेयर हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बड़ी बेटी को खोजने में मदद की गुहार लगाई है. गोपाल ने कहा कि आरती के दोस्त ने परिवार को उसके लापता होने की सूचना दी है.

पिता ने की है‌ ये अपील

आरती के पिता ने X पर लिखा, “मैं ईमानदारी से अनुरोध करता हूं कि आप मेरी बेटी की तलाश में आवश्यक सहायता प्रदान करने के लिए 9794096014 / 8273538132 / 9389607953 पर संपर्क करें. मेरी बड़ी बेटी, आरती, एक ओशो ध्यानी है जो कुछ महीनों से गोवा में रह रही है. हालांकि, मुझे उसके दोस्त से एक संदेश मिला है, जिसमें कहा गया है कि कल से उसका आरती से संपर्क टूट गया है. मैं विनम्रतापूर्वक अनुरोध करता हूं कि जो लोग गोवा में रहते हैं वे मेरी बेटी आरती की तलाश में मदद करें.

उन्होंने कहा, “इसके अलावा, मेरी छोटी बेटी आरज़ू और दामाद हमारी बड़ी बेटी आरती की तलाश के लिए आज रात गोवा जा रहे हैं.” उन्होंने ये सेल फोन नंबर सोशल मीडिया पर भी शेयर किए.

ये भी पढ़ें:Shiv Sena UBT Candidates List: शिवसेना-UBT की लोकसभा चुनावों की पहली लिस्ट जारी, जानें किसे कहां से मिला टिकट


Nilesh Desai
Nilesh Desaihttps://www.TheNileshDesai.com
The Hindu Patrika is founded in 2016 by Mr. Nilesh Desai. This website is providing news and information mainly related to Hinduism. We appreciate if you send News, information or suggestion.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related