Lok Sabha Elections 2024 Maneka Gandhi On her Son Varun Gandhi denied Ticket From Pilibhit says In Happy In BJP | Lok Sabha Elections 2024: ‘वरुण क्या करना चाहते हैं, वो जानें’, मेनका गांधी ने कहा

Date:


Maneka Gandhi On Varun Gandhi: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. पहले चरण के लिए 19 अप्रैल को मतदान होना है. उत्तर प्रदेश की पीलीभीत लोकसभा सीट से इस बार वरुण गांधी को टिकट नहीं दिया गया है. मामले पर उनकी मां आर सुल्तानपुर से बीजेपी उम्मीदवार मेनका गांधी ने कहा कि वो बीजेपी में रहकर खुश हैं.

सुल्तानपुर में 10 दिनों के दौरे पर पहुंची मेनका गांधी ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा, “मुझे बहुत खुशी है कि मैं बीजेपी में हूं. टिकट देने के लिए मैं पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा का धन्यवाद करती हूं. टिकटों की घोषणा देरी से हुई तो इसलिए दुविधा थी कि मैं सुल्तानपुर से लड़ूंगी या पीलीभीत से. पार्टी ने अब जो फैसला लिया है उसके लिए मैं आभारी हूं. मैं बहुत खुश हूं कि मैं फिर सुल्तानपुर वापस आ गई क्योंकि इस जगह का इतिहास है कि सुल्तानपुर से कोई भी सांसद दोबारा पावर में नहीं आया है.”

वरुण गांधी पर क्या बोलीं मेनका गांधी?

वरुण गांधी की पीलीभीत से टिकट कटने को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो मेनका गांधी ने कहा, “उनसे पूछें कि वो क्या करना चाहते हं. हम चुनाव के बाद इस पर विचार करेंगे. अभी समय है.” दरअसल, इस बार के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी को टिकट नहीं दिया है. उनकी जगह यूपी में कैबिनेट मंत्री जितन प्रसाद को टिकट दिया गया है.

101 गावों का दौरा करेंगी मेनका गांधी

मेनका गांधी के सुल्तानपुर दौरे की बात करें तो वो पूरे लोकसभा क्षेत्र के 101 गांवों का दौरा करेंगी. कटका गुप्तारगंज, तातियानगर, टेढुई, गोलाघाट, शाहगंज चौराहा, दरियापुर तिराहा और पयागीपुर चौराहा जैसी जगहों पर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. उन्होंने श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पंडित दीन दयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर भी श्रद्धासुमन अर्पित किए.

ये भी पढ़ें: UP Politics: ‘वरुण गांधी और उनकी पत्नी बीमार, कर रहे आराम, मां मेनका गांधी का बयान


Nilesh Desai
Nilesh Desaihttps://www.TheNileshDesai.com
The Hindu Patrika is founded in 2016 by Mr. Nilesh Desai. This website is providing news and information mainly related to Hinduism. We appreciate if you send News, information or suggestion.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related