Lok Sabha Elections 2024 Congress Priyanka Gandhi Vadra attack BJP PM Modi Government on Himachal Pradesh Political Incident

Date:


Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा. प्रियंका गांधी ने बुधवार (29 मई) को कहा कि कोरोना के बाद काम और पर्यटन पर असर पड़ा. उन्होंने कहा कि जब कोरोना खत्म हुआ तो लोगों पर जीएसटी ठोक दी और धीरे-धीरे देश की सारी संपत्ति उनके बड़े-बड़े खरबपति मित्रों को दे दी गई.

प्रियंका गांधी ने ABP न्यूज से खास बातचीत में कई मुद्दों पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि पूरे देश में बदलाव का माहौल है, जनता बीजेपी की राजनीति से ऊब चुकी है और हिमाचल में धनबल से सरकार को गिराने की कोशिश की इससे इनका नुकसान होगा. जनता को ये पसंद नहीं है.

हिमाचल की राजनीति पर क्या बोलीं प्रियंका गांधी?

प्रियंका ने कहा, ”हिमाचल प्रदेश की राजनीति ही ऐसी रही है कि यहां के मुख्यमंत्री चाहे परमार हो या फिर वीरभद्र सिंह या फिर सुक्खू हों, वह जनता के बीच रहते हैं. यह यहां की सभ्यता है. बीजेपी ने यहां इतना बड़ा आक्रमण किया, चोरों की तरह धनबल का इस्तेमाल कर विधायकों को गाड़ी में बैठाकर हेलीकॉप्टर से इधर-उधर ले गए, लेकिन इसके बाद भी सरकार गिरी नहीं है. हमारे लोग मजबूत रहे. जनता सबकुछ देख रही थी. एक तरफ खुद को ईमानदार कहते हैं और दूसरी तरफ आप लोकतंत्र को कुचल रहे हैं.”

मोदी सरकार पर बरसीं प्रियंका गांधी

उन्होंने आगे कहा, ”एयरपोर्ट, बंदरगाह, रेल वगैरहा को खरबपति मित्रों देने का निर्णय किया जा रहा है. आज हिमाचल के सारे कोल्ड स्टोर केवल एक उद्योगपति हैं वो अडानी के हैं. आज अडानी तय करेगें आपके सेब का दाम क्या हैं. खेती के सारे सामान महंगे हो गए हैं, टैक्स लगा दिया गया है. आप अमेरिका के सेब पर टैक्स कम करके उसको बढ़ा रहे हैं और हमारे किसानों के सेब पर टैक्स लगाया जा रहा है. किसानों के कानून जो लाये जा रहे थे वो क्या थे कि बड़े खरबपतियों को इसका लाभ मिले. इस प्रदेश के कितने बेटे देश के लिए शहीद हुए और आज मोदी सरकार अग्निवीर जैसी योजना लगा रही है.”

यह भी पढ़ें- Vivekananda Rock Memorial: दक्षिण भारत की ‘वो’ चट्टान…जहां ध्यान लगाएंगे देश के ‘प्रधान’, PM मोदी का कुछ ऐसा है कन्याकुमारी कार्यक्रम


Nilesh Desai
Nilesh Desaihttps://www.TheNileshDesai.com
The Hindu Patrika is founded in 2016 by Mr. Nilesh Desai. This website is providing news and information mainly related to Hinduism. We appreciate if you send News, information or suggestion.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related