Karnataka Murder Man Stabs Hubballi Girl Till Death after Rejected Proposal second Incidence like Neha Hiremath

Date:


Karnataka Murder Case: कॉलेज की छात्रा नेहा हिरेमथ की उसके दोस्त के चाकू मारकर हत्या किए जाने के कुछ ही सप्ताह बाद ही 21 वर्षीय एक और युवती को बुधवार (15 मई) को उसके परिचित ने उसके घर के अंदर चाकू मार दिया जिससे उसकी मौत हो गई.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बेंडिगेरी पुलिस थाना क्षेत्र के वीरपुर ओनी इलाके में 23 वर्षीय विश्वा उर्फ ​​गिरीश सावंत ने सुबह पांच बज कर 45 मिनट पर अंजलि अम्बिगेरा के आवास का दरवाजा खटखटाया. अधिकारी ने कहा कि जब उसने दरवाजा खोला तो गिरीश ने अंजलि पर चाकू से वार किया जिससे उसकी मौत हो गई. वारदात के बाद आरोपी भाग गया. अधिकारी के अनुसार, अंजलि की बहन ने इस निर्मम हत्याकांड को देखा.

अंजलि की बहन ने पुलिस पर लगाया ये आरोप

पुलिस ने बताया कि आरोपी गिरीश के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है और उसे पकड़ने के लिए टीमें गठित की गई हैं. अंजलि की बहन के मुताबिक, ऐसा लग रहा है कि अंजलि की हत्या का मामला नेहा के मामले के समान नहीं है, लेकिन हत्यारे ने कथित तौर पर धमकी दी थी कि उसका हश्र भी नेहा की तरह होगा. पीड़ित की बहन ने पुलिस पर आरोप लगाया कि धमकी की सूचना मिलने पर भी उसने कुछ नहीं किया.

नेहा हिरेमथ केस के बाद एक और हत्या

पिछले महीने 23 वर्षीय नेहा हिरेमथ की हुबली में उसके कॉलेज परिसर के अंदर उसके पूर्व सहपाठी फयाज खोदुनाइक ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी. घटना के बाद बीजेपी ने आरोपी के मुस्लिम होने का हवाला देते हुए आरोप लगाया कि इसका मकसद ‘लव जिहाद’ था. साथ ही पार्टी ने घटना की सीबीआई जांच की मांग भी की.

गिरीश ने अंजलि से किया था प्यार का इजहार 

अंजलि की बहन यशोदा ने पत्रकारों से कहा ‘‘गिरीश पिछले कुछ समय से मेरी बहन अंजलि को परेशान कर रहा था. उसने उससे अपने प्यार का इजहार किया लेकिन मेरी बहन ने मना कर दिया. उसने मेरी बहन पर अपने साथ मैसूरु चलने के लिए भी दबाव डाला. उसने उसे धमकी भी दी थी कि उसका हश्र भी नेहा जैसा होगा.’’ उसने कहा ”जब हमने पुलिस को उसकी धमकियों के बारे में सूचित किया तो उन्होंने इसे गंभीरता से नहीं लिया और आज देखिए, मेरी बहन मर गई.”

अंजलि के घरवालों ने किया विरोध प्रदर्शन

अंजलि के परिवार और इलाके के स्थानीय निवासियों ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए यहां विरोध प्रदर्शन किया. बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और न्याय दिलाने का आश्वासन देकर उन्हें वहां से हटाया. अंजलि के पिता मोहन ने कहा कि करीब सात महीने पहले उनकी बेटी ने उन्हें बताया था कि गिरीश उसे परेशान कर रहा है. उन्होंने कहा, ‘‘मैंने उसे (गिरीश) चेतावनी दी थी लेकिन आज सुबह, दुर्भाग्य से उसी व्यक्ति ने मेरी बेटी की हत्या कर दी. आरोपी को सजा मिलनी चाहिए.”

अंजलि के परिवार ने कहा कि किसी भी लड़की को उस स्थिति का सामना नहीं करना चाहिए, जिस स्थिति का सामना अंजलि ने किया. परिवार ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की, जो फरार है.

ये भी पढ़ें: 4 करोड़ के इश्योरेंस के लिए शादी का नाटक, फिर हत्या की साजिश…नकली पत्नी का मर्डर प्लान!


Nilesh Desai
Nilesh Desaihttps://www.TheNileshDesai.com
The Hindu Patrika is founded in 2016 by Mr. Nilesh Desai. This website is providing news and information mainly related to Hinduism. We appreciate if you send News, information or suggestion.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

PM Modi reached Kanyakumari as Lok Sabha Election 2024 campaign ended reached at Bhagavathi Amman Temple

'इन चार राज्यों में कांग्रेस चौंकाने वाली है,'...

21 passengers killed, 40 injured after bus falls into gorge

A bus carrying pilgrims to the Shiv Khori...